बिग ब्रेकिंगस्पोर्ट्सहेडलाइन

India-New Zealand Raipur ODI Cricket Match: रायपुर में लगे वनडे मैच के पोस्टर में बड़ी गलती….रोहित शर्मा के साथ ये लगा दी न्यूजीलैंड के किस खिलाड़ी की फोटो ?

रायपुर 18 जनवरी 2023। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर में होगा। छत्तीसगढ़ के इस पहले इंटरनेशनल क्रिकेट मैच को लेकर क्रिकेट फैंस का रोमांच चरम पर है। टिकट पूरी तरह से सोल्ड आउट है और टीमों के दीदार के लिए पूरी राजधानी तैयार। इधर टीमों के पहुंचने के पहले पूरे शहर को वनडे मैच के पोस्टरों से पाट दिया गया है। शहर भर में लगे बड़े-बड़े होर्डिग्स में एक तरफ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि दूसरी तरफ न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियम्सन की फोटो लगायी गयी है। आते-जाते लोग इस पोस्टर को लेकर हैरत में हैं, कि जब टीम इंडिया और न्यूजीलैंड सीरीज में विलियम्सन शामिल है ही नहीं, तो फिर आखिर टीम लीथम (Tom Latham (c)) की जगह विलियम्सन की फोटो क्यों लगायी गयी है।

दरअसल केन विलियम्सन न्यूजीलैंड के कप्तान थे, लेकिन वो इस बार भारत दौरे का हिस्सा नहीं है। उनकी जगह न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने विकेटकीपर बल्लेबाज टीम लीथम को टीम की बागडोर सौंपी है। लेकिन रायपुर के कालीबाड़ी में जो तस्वीरें लगी है, वो तस्वीर विलियम्सन की ही लगायी गयी है। इस मामले में NW न्यूज 24 ने आयोजन से जुड़े प्रशासनिक अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद इस भूल को सुधारने की बात कही जा रही है। आपको बता दें कि कल से टीम और आफिशियलों का रायपुर पहुंचना शुरू हो जायेगा। 20 को प्रैक्टिस दोनों टीमें इंटरनेशनल स्टेडियम में करेगी। जबकि, 21 को छत्तीसगढ़ का पहला इंटरनेशनल डे नाइट क्रिकेट रायपुर में खेला जायेगा।

Back to top button