हेडलाइन

सबने किया मतदान: आमलोगों के साथ IAS-IPS ने भी डाला वोट, देखिये तस्वीरों में, कैसे मन रहा है लोकतंत्र का ये महापर्व

रायपुर 17 नवंबर 2023। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की वोटिंग जारी है। लोकतंत्र के इस महापर्व में हर कोई अपना योगदान दे रहा है। आम हो या खास हर कोई सुबह से ही अपने घरों से निकलकर मतदान कर रहा है। छत्तीसगढ़ के कई जगहों पर IAS-IPS अफसरों ने भी मतदान किया।

छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले ने भी मतदान किया। उन्होंने आम मतदाताओं की तरह लाइन में लगकर अपने परिवार सहित मतदान किया। उन्होंने यहां बनाए गए दोनों मतदान केंद्रों में चल रहे मतदान का अवलोकन भी किया।

मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने आज देवेंद्रनगर के मतदान केंद्र पहुँच कर सपरिवार अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्रीमती कंगाले ने मतदान केंद्र में मतदाताओं को उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं का जायजा भी लिया।

अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू ने देवेंद्र नगर मतदान केंद्र पहुँचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने वोटर्स से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

रायपुर आईजी रतनलाल डांगी ने भी वोट डाला, सभी के निर्भीक और निष्पक्ष मतदान की अपील की

रायपुर कमिश्नर संजय अलंग ने भी मतदान किया और लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान की अपील की। डॉ अलंग के साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती सुमिता अलंग ने भी वोट डाला। अलंग दंपति ने पुरैना के प्राथमिक शाला में बने मतदान केंद्र पहुँचकर लाइन में लग अपनी बारी का इंतज़ार किया और क्रम से वोट डाला और पीठासीन अधिकारी से मतदान प्रक्रिया की जानकारी ली।

जनसंपर्क विभाग के आयुक्त दीपांशु काबरा ने आज देवेंद्रनगर के मतदान केंद्र पहुँच कर मताधिकार का प्रयोग किया। आईपीएस काबरा के साथ उनकी धर्मपत्नी रचना काबरा ने भी वोट डाला

रायपुर कलेक्टर सर्वेश भूरे ने भी सुबह कतार में लगकर मतदान किया, वहीं सेल्फी प्वाईंट पर तस्वीर खिचवालकर आम वोटरों को ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की।

बिलासपुर आईजी अजय यादव ने अपनी पत्नी के साथ मताधिकार का प्रयोग किया

छत्तीसगढ़ में संयुक्त निर्वाचन अधिकारी निलेश क्षीरसागर ने भी मतदान किया, उन्होंने कतार में लगकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया और लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया।

बिलासपुर में कलेक्टर अवनीश शरण, पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह, निगम कमिश्नर कुणाल दूदावत, सीईओ अजय अग्रवाल और श्रीमती वंदना संतोष सिंह बिलासपुर में मतदान केंद्र में मतदान के बाद।

बालोद में कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने अपना वोट डाला

धमतरी कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी ने भी सुबह-सुबह अपना वोट डाला।

बलौदबाजार कलेक्टर चंदन कुमार ने भी वोट दिया। उन्होंने सेल्फी जोन में जाकर तस्वीर भी खिंचवाई

बलौदाबाजार एसपी दीपक झा ने भी आम वोटरों की तरह मतदान किया

रायगढ़ में कलेक्टर कार्तिकेय गोयल और एसपी सदानंद कुमार के साथ जिला के अधिकारियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया और लोगों को मतदान केलिए जागरूक किया।

जांजगीर में कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी और एसपी विजय अग्रवाल ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

GAD व शिक्षा विभाग के अवर सचिव पुलक भट्टाचार्या ने भी सपरिवार अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Back to top button