मनोरंजन

सपना चौधरी के लचक ने कुवारों में भरी जोश,गजब के लटके झटकों पर ताऊ का भी आया दिल

हरियाणा की धरती से निकलीं सपना चौधरी, जिन्होंने अपने ठुमकों और देसी अंदाज से ना सिर्फ हरियाणा, बल्कि पूरे देश में धूम मचा दी है। लाखों-करोड़ों लोग हैं उनके दीवाने, जो एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं उनके डांस वीडियो, जिनमें एक-एक अंग मटकाते हुए वो दर्शकों को मदहोश कर देती हैं।डांसर सपना चौधरी के लटकों-झटकों की दुनिया दीवानी है। स्टेज पर धमाल मचाते उनके ठुमके, आग लगा देते हैं दर्शकों के दिलों में। टाइट सूट पहनकर जब वो मंच पर उतरती हैं, तो बच्चे से लेकर बूढ़े तक, हर किसी के पैर थिरकने लगते हैं। दूर-दूर से आते हैं उनके दीवाने, एक नज़र पाने के लिए सपना को।

सपना चौधरी के लचक ने कुवारों में भरी जोश,गजब के लटके झटकों पर ताऊ का भी आया दिल

सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ता है। हजारों रुपये खर्च करके टिकट खरीदते हैं उनके दीवाने, बस एक बार देखने के लिए उनका जलवा।सपना चौधरी हमेशा सूट पहनकर ही डांस करती हैं। स्टेज पर उन्हें किसी और ड्रेस में देखना असामान्य बात है। टाइट फिटिंग वाले उनके सूट, उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देते हैं।

Read more : अनुपमा के जीत से वनराज और आध्या को लगा तगड़ा झटका, आगे होगा रोचक एपिसोड

सपना चौधरी जो भी सूट पहनती हैं, वो उनके फैंस के बीच वायरल हो जाते हैं। हरियाणा की महिलाओं में उनके जैसे सूट पहनने का क्रेज है।स्टेज पर चढ़ते ही सपना ऐसा डांस करती हैं कि देखने वाले उनके दीवाने हो जाते हैं। उनका अंग-अंग मटकता है उनके ठुमकों पर, और छूट जाते हैं सभी के होश।डांस करते हुए सपना सबको घायल कर देती हैं। स्टेज पर वो ऐसे इशारे करती हैं कि बुजुर्गों के मन भी उनके इशारों पर फिदा हो जाते हैं।

सपना चौधरी के लचक ने कुवारों में भरी जोश,गजब के लटके झटकों पर ताऊ का भी आया दिल

अपने देसी अंदाज से सपना चौधरी करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। वो करोड़ों की मालकिन हैं, और उनके लाखों चाहने वाले हैं। उनकी एक झलक के लिए फैंस तरसते हैं।सपना चौधरी, एक ऐसी डांसर, जिन्होंने हरियाणवी डांस को एक नई पहचान दी है। उनके ठुमकों का जलवा हमेशा बना रहेगा, दर्शकों के दिलों में।

Back to top button