मनोरंजन

अनुपमा के जीत से वनराज और आध्या को लगा तगड़ा झटका, आगे होगा रोचक एपिसोड

अनुपमा के फैंस जश्न मनाएं! अनुपमा ने आखिरकार कड़ी मेहनत और जजों के दिल जीत लिए हैं. “शानदार शेफ” प्रतियोगिता के फाइनल में, वह न केवल विजेता बनीं बल्कि उन्होंने यह साबित कर दिया कि एक भारतीय गृहिणी भी दुनिया को अपनी कला का लोहा मनवा सकती है.

अनुपमा के जीत से वनराज और आध्या को लगा तगड़ा झटका, आगे होगा रोचक एपिसोड

प्रतियोगिता का फाइनल काफी रोमांचक रहा. एक तरफ जहां बाकी फाइनलिस्ट शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, वहीं बीच में ही अनुपमा को एहसास हुआ कि वो एक महत्वपूर्ण डिश बनाना भूल गई हैं. ये पल उनके लिए काफी परेशानी भरा रहा, लेकिन अनुपमा ने हार नहीं मानी. उन्होंने अपनी याददाश्त पर जोर डाला और अंत तक कमाल की डिशेज बनाकर सबको चौंका दिया.

अनुज ने पकड़ी आध्या की करतूत

अमेरिका में अनुज कपाड़िया अपनी मंगेतर श्रुति और बेटी आध्या के साथ शो देख रहे थे. इसी दौरान अनुज को दवाइयां लेने के लिए आध्या के कमरे में जाना पड़ा. वहां उन्हें लीला बा द्वारा अनुपमा को दी गई डायरी के फटे हुए पन्ने मिले. थोड़ी और तलाशी लेने पर उन्हें पूरी डायरी मिली. अनुज समझ गए कि आध्या ने गुस्से में डायरी को फाड़कर छिपा दिया है.

वनराज और आध्या को लगा तगड़ा झटका

अनुज अपने गुस्से को दबाते हुए वापस आकर टीवी देखने लगे. जब आध्या अपनी माँ को ताना मारने लगी कि उसने कोई तैयारी नहीं की होगी और वो जीत नहीं सकती, तो अनुज ने जवाब दिया कि प्रतियोगिता में प्रतिभागी को खेलना होता है, डायरी को नहीं. आखिरकार, विजेता के नाम की घोषणा का वक्त आया और जजों ने थोड़ा suspense बनाने के बाद ऐलान किया कि इस सीजन की विजेता अनुपमा जोशी हैं. ये सुनते ही वनराज और आध्या के तो होश उड़ गए.

Read more : शाम होते ही औंधे मुंह गिरे सोने के दाम, यहाँ जानें 10 ग्राम का भाव

अनुपमा का दिल छू लेने वाला भाषण

जीत के बाद अनुपमा ने एक शानदार भाषण दिया. उन्होंने बताया कि कैसे भारत की हर महिला रोज़मर्रा में वही काम करती हैं, लेकिन उन्हें कभी सराहना नहीं मिलती. जजों की अनुमति से उन्होंने अपनी भावनाओं को हिंदी में व्यक्त किया. अनुपमा की जीत से पूरा परिवार खुश है, वहीं श्रुति और आध्या तो सन्न रह गई हैं. अब आगे क्या होगा, ये जानने के लिए अगला एपिसोड देखना ना भूलें!

Back to top button