मनोरंजनस्पोर्ट्स

फिल्मों में दिखेंगे इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन…सोनाक्षी,हुमा कुरैशी की मूवी में….

मुंबई 12 अक्टूबर 2022 हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) दोनों ही बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे फिल्‍मों में अपने रोल को लेकर एक्‍सपेरिमेंट करने से भी नहीं हिचकतीं. इस बार दोनों एक साथ एक फिल्‍म लेकर आ रही हैं, जिसका टाइटल है ‘डबल एक्‍सएल’ (Double XL). अब जैसा कि नाम से ही समझ आ रहा है…फिल्‍म में दो प्‍लस-साइज्‍ड महिलाओं की कहानी को दर्शाया गया है. इसकी झलक आप ‘डबल एक्‍सएल’ के ट्रेलर में देख सकते हैं, जिसे आज रिलीज कर दिया गया है.

यह एक कॉमेडी फिल्‍म है, जिसके जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्‍हें एक बड़ा संदेश भी देने की कोशिश की जाएगी. खास तौर से फिल्‍म में उस समाज को आईना दिखाया गया है, जिसकी नजर में लड़कियों-महिलाओं के खूबसूरत होने का मतलब पतला होना होता है.

कैमियो में दिखेंगे शिखर धवन

फिल्‍म में हुमा और सोनाक्षी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. उनके अलावा जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे. इसके साथ ही ‘डबल एक्‍सएल’ से मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. वैसे तो इसकी झलक उनके रील्‍स में देखने को पहले ही मिल चुकी हैं. फिल्‍म में वह एक कैमियो में दिखेंगे. इसको लेकर वह बेहद उत्‍साहित हैं. फैंस उनकी एक्टिंग के साथ ही उनके डांस मूव्‍य के भी खूब दीवाने हैं. शिखर की रील्‍स सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं. देखते हैं फिल्‍म में उनको देखकर लोगों के क्‍या रिएक्‍शंस आते हैं. ट्रेलर में उन्‍हें देखकर तो वे काफी एक्‍साइटेड हैं. 

Back to top button