मनोरंजनहेडलाइन

शादी के बाद पहली बार मुंबई पहुंचे सिड-कियारा, एयरपोर्ट पर बांटी मिठाई, येलो सूट में सुंदर दिखीं एक्ट्रेस…..

VAIRAL VIDEO: सिद्धार्थ और कियारा शादी के बाद से ही फैंस की पहली पसंद बने हुए हैं। उनके हर मूवमेंट को फैंस मिस नहीं करना चाहते। अब इस न्यूली वेड कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जहां दोनों के लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा। इस दौरान सिड-कियारा ने पैपराजी को मिठाइयां भी बांटी।

बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने हाल ही में जैसलमेर में शादी के सात फेरे लिए हैं। शनिवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी मुंबई लौटे हैं। उन्होंने आते ही एयरपोर्ट पर शादी की मिठाइयां बांटी हैं। मिठाई बांटते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दोनों के चेहरे में शादी का नूर दिखाई दे रहे हैं।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में यह कपल मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा जा सकता है। इस दौरान कियारा आडवाणी ने येल्लो कलर का सूट पहन हुआ है और उसके साथ व्हाइट कलर का दुपट्टा लिया हुआ है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा व्हाइट कलर के कुर्ता-पजामा में दिखाई दे रहे हैं। यह दोनों सभी पैपराजी को शादी की मिठाई बांट रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/Cohf4x0qxEg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a2216c3f-e4e8-4395-b55c-a452104b9a1e

आपको बता दें कि शेरशाह कपल यानी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भले ही जैसलमेर में फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है। पर उनका वेडिंग रिसेप्शन बेहद खास होने वाला है। दरअसल, 12 फरवरी को मुंबई में दोनों का रिसेप्शन होने वाला है, जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। वहीं फैंस भी इस बॉलीवुड कपल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

Back to top button