टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

हिंदी सिनेमा का वो सितारा जिसने बैक टू बैक दी 17 हिट फिल्में, अक्षय-सलमान कोई नहीं तोड़ पाया ये रिकॉर्ड

Bollywood News: इंडस्ट्री में फिल्में हिट करवाने का हीरोज पर काफी प्रेशर रहता है. लेकिन आज हम आपको उनसे मिलवा रहे हैं. जिनका स्टारडम इतना जबरदस्त था कि उन्होंने एक के बाद एक 17 हिट फिल्में दी थी

इस बात से आपने अंदाजा तो लगा ही लिया होगा कि हम पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बात कर रहे हैं. जिनके एक झलक पाने के लिए फैंस हदें पार कर देते थे.

अक्षय कुमार ने 2016 के बाद से एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, रुस्तम, जॉली एलएलबी 2, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, पैडमैन, गोल्ड, 2।0, केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज जैसी फिल्मों में काम किया और ये सभी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रहीं लेकिन साल 2022 में रिलीज हुईं उनकी फिल्में बॉक्स पर दम तोड़ रही हैं। इसी के साथ अक्षय कुमार 70 के दशक के सुपरस्टार और अपने ससुर राजेश खन्ना का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकाम रहे हैं। 

दरअसल राजेश खन्ना ने बीते दौर में बैक टू बैक 17 फिल्में सुपरहिट दी थीं। इनमें आराधना, डोली, बंधन, इत्तेफाक, दो रास्ते, खामोशी, सफर, द ट्रेन, कटी पतंग, सच्चा झूठा, आन मिलो सजना, महबूब की मेहंदी, छोटी बहू, आनंद, अंदाज, मर्यादा और हाथी मेरे साथी जैसी फिल्में शामिल थीं। राजेश खन्ना को इसलिए इंडस्ट्री में सुपरस्टार का दर्जा भी हासिल था।

Back to top button