हेडलाइन

“…बिना ट्रायल के कोरोना वैक्सीन जनता को लगवा दिया” प्राणों के सौदा वाले भूपेश बघेल के बयान पर बीजेपी का पलटवार, बोली, या तो जानकारी नहीं, या आदतन झूठ बोल रहे

रायपुर 4 मई 2024। चुनाव में अब सिर्फ 72 घंटे रह गये हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस में सोशल मीडिया वार खूब चल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट कर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार ने बिना ट्रायल के कोरोना की वैक्सीन देश की जनता को लगा दिया। इलेक्टोरल बांड से पता चला चंदे के लिए जनता के प्राणों का भी सौदा कर दिया गया। बीजेपी गौ-मांस बेचने वालों से भी चंदा लेती है।

पूर्व मुख्यमंत्री का भाजपा ने भी सोशल मीडिया पर ही जवाब दिया है। बघेल के आरोपों का भाजपा ने पलटवार करते हुए लिखा है कि हमारे वैज्ञानिकों ने दिन रात मेहनत कर वैक्सीन बनाई। स्वास्थ्यकर्मियों ने वैक्सीनेशन में अपनी जान की बाज़ी लगाकर जो लाखों ज़िंदगियाँ बचाई। आपको या तो पूरी प्रक्रिया की जानकारी नहीं है या आप आदतन झुठ बोल रहे हैं। गोहत्या की बात तो ना ही करें।

बीजेपी ने आगे लिखा है कि जनता नहीं भूली है वो दिन जब अवैध बुचड़खानों पर कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसियों ने बीच सड़क पर गौमाता को काट दिया था। आपके नाकारा शहजादे के स्वागत में आयोजित सभा के जूठन खाने से गौमाता मर गई थी। कांग्रेस सरकार के माथे Pink Revolution के नाम पर देश भर में गोहत्या को बढ़ावा देने का पाप है।

Back to top button