गैजेट्स

Samsung स्मार्टफोन पर ऑफर्स की मची धूम , फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में लगाएगा iPhone की वाट ,जाने ऑफर 

Samsung स्मार्टफोन पर ऑफर्स की मची धूम , फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में लगाएगा iPhone की वाट ,जाने ऑफर 

Samsung स्मार्टफोन पर ऑफर्स की मची धूम , फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में लगाएगा iPhone की वाट ,जाने ऑफर कम कीमत में कोई प्रीमियम फोन खरीदना चाहते हैं , तो आपके लिए अमजेन की इंडिया की समर सेल बेस्ट है। जिस पर समर सेल में धांसू फोन Samsung Galaxy A55 5G ऑफर्स पर खरीदने को मिलता है।

यह भी पढ़े : CG : अनवर ढेबर की जमानत याचिका खारिज, शराब घोटाला मामले में विशेष न्यायलय ने खारिज की जमानत याचिका, अब 16 मई तक जेल में रहना होगा

Samsung स्मार्टफोन पर ऑफर्स की मची धूम , फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में लगाएगा iPhone की वाट ,जाने ऑफर

इस लेटेस्ट हैंडसेट को बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट के साथअपना बना सकते है , इसकी कीमत से आधी कीमत पर इसके बेहतरीन फीचर्स और लुक जो काफी स्टाइलिश है। देखे बेस्ट ऑफर फॉर Samsung Galaxy A55

फीचर और स्पेसिफिकेशन 

इस Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन है, जो 6.6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ मिलता है। यह सुपर AMOLED इनफिनिटी-O HDR डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्टर है।इसके साथ ही डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ है।

ये फोन 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर  Exynos 1480 का चिपसेट है । केमरे की बात करे तो इसमें फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे है ,जो 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस है। सेल्फी क्लिक के लिए  32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है ।

इस Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी शामिल की है ,जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OneUI 6.1 पर रन करता है।

ऑफर

इस Samsung Galaxy A55 फोन के कीमत और ऑफर्स की बात की जाये तो इसमें 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत 42,999 रुपये तक है। 7 मई तक चलने वाली इस अमेजन सेल में आप इसे अपना बना सकते है। इस फोन खरीदने के लिए  ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके  आपको 2,250 रुपये की छूट मिलती है।

कंपनी की तरफ से आपको इस पर करीब 2,150 रुपये का कैशबैक मिलता है। यह फोन ईएमआई ऑप्शन के साथ ख़रीदा जा सकता है। साथ ही यह आपको 39,350 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में खरीदने का सुनहरा मौका मिलता है।

यह भी पढ़े :CG- चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस को एक और झटका, जिला पंचायत अध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा, BJP में जाने की अटकलें

 

 

Back to top button