गैजेट्स

64Mp कैमरे और 5000mAh की स्ट्रांग बैटरी के साथ मार्केट में ग़दर मचाएगा Realme का  झक्कास फोन,जिसमे होगा 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और डिजिटल ऑपरेटिंग सिस्टम,देखे कीमत

64Mp कैमरे और 5000mAh की स्ट्रांग बैटरी के साथ मार्केट में ग़दर मचाएगा Realme का  झक्कास  फोन,जिसमे होगा 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और डिजिटल ऑपरेटिंग सिस्टम,देखे कीमत, रियलमी एक ऐसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है,जिसके स्मार्टफोन बहुत अच्छे क़्वालिटी के होते है तो आइये आज हम ऐसे ही एक स्मार्टफोन के बारे में आपको बताते है तो बने रहिये अंत तक-

64Mp कैमरे और 5000mAh की स्ट्रांग बैटरी के साथ मार्केट में ग़दर मचाएगा Realme का  झक्कास फोन

रियलमी कंपनी ने फोन को पिछले साल 19 जुलाई 2023 को लॉन्च किया था और यह मोबाइल फोन भारतीय बाजार में भी चुकाया जा चुका है और आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं,फोन का डायमेंशन 167.20 × 76.70 × 7.99 Mm है और स्टोरेज क्षमता 64GB है, जिसे माइक्रो कार्ड द्वारा स्केल किया जा सकता है।

Realme C53 स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और फुल स्पेसिफिकेशन
कैमरा – कंपनी ने Realme C53 फोन के फ्रंट में 8 इंटीरियर का कैमरा और रियर में 108 मॉनिटर का कैमरा दिया है।

डिस्प्ले – फोन का डिस्प्ले 6.74 इंच और डिस्प्ले डेंसिटी 560 PPI है और रियलमी कंपनी का यह 90 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है।

64Mp कैमरे और 5000mAh की स्ट्रांग बैटरी के साथ मार्केट में ग़दर मचाएगा Realme का  झक्कास फोन,जिसमे होगा 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और डिजिटल ऑपरेटिंग सिस्टम,देखे कीमत

Read Also: GYAN BUDGET: तस्वीरों में समझिये क्या है विष्णुदेव साय का GYAN बजट, क्यों हो रही है इस बजट की हर तरफ चर्चा

RAM और ROM – Realme C53 मोबाइल फोन की स्टोरेज क्षमता काफी कम है, जिसमें आपको 4GB रैम और 64GB की रोम मिलती है, हालांकि इसकी स्टोरेज को माइक्रो कार्ड के हिसाब से बढ़ाया जा सकता है।

प्रोसेसर – Realme C53 फोन का मॉडल मॉडल ऑक्टा कोर है और यह डिजिटल ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है, जिसमें फीचर फीचर के साथ-साथ वाई-फाई, वॉल्यूम भी मौजूद है।

बैटरी – कंपनी ने 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, जिसे फुल चार्ज करने पर यह लंबे समय तक काम कर सकती है।

Back to top button