Automobile

Honda Activa की आधे से भी कम कीमत पर हो रही है धड़ाधड़ बिक्री ,देखे ऑफर

Honda Activa की आधे से भी कम कीमत पर हो रही है धड़ाधड़ बिक्री ,देखे ऑफर

Honda Activa की आधे से भी कम कीमत पर हो रही है धड़ाधड़ बिक्री ,देखे ऑफर होंडा एक्टिवा रियलमी सी टू स्मार्टफोन की कीमत पर 8 हजार 500 रुपये की कीमत पर घर ले आये ,इसकी स्टाइलिश लुक और शानदार फीचर्स ने ग्राहकों का दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़े : Kisan Benefit : अब किसान इस फसल की खेती करके होंगे मालामाल

Honda Activa की आधे से भी कम कीमत पर हो रही है धड़ाधड़ बिक्री ,देखे ऑफर

होंडा एक्टिवा को कुल 8,500 रुपये में खरीदकर घर ला सकेत हैं, जो एक सुनहरा मौका है। इस स्कूटर को शोरूम से खरीदेंगे तो आपको इसकी पूरी कीमत देनी होगी, लेकिन कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल लगी हुई हैं।

होंडा एक्टिवा के पुराने मॉडल को बहुत ही कम रुपये में खरीदकर अपना बना सकते हैं ,जो की एक शानदार ऑफर जैसा है। होंडा एक्टिवा की खरीदारी करने का सुनहरा मौका कहि हाथ से निकल न जाये। देखे फीचर्स

इस हौंडा गाड़ी की बिक्री की अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट से निकल सकते है ,आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। इसके पश्चात आपको डीलर का नंबर आप लेकर बातचीत कर सकते है।

फीचर्स 

भारत में गाड़ियों के बिक्री के लिए कई वेबसाइट है ,जहां आपको सेकेंड हैंड मॉडल की सेल करने का फायदा उठा सकते है साथ ही 2008 मॉडल स्कूटर के फीचर्स भी एकदम दमदार हैं, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

इसमें 110 सीसी का पावरफुल इंजन के साथ 5 लीटर की बड़ी फ्यूल टैंक कैपेसिटी है। यह गुजरात के अहमदाबाद के नंबर पर रजिस्टर्ड है जिसे आप बहुत ही अच्छी कंडीशन में खरीदने का मौका पा सकते है ओ भी किफायती दामों पर।

इसी बीच droom.in पर इस समय एक होंडा एक्टिवा की बिक्री के लिए जहां पर आप सभी को 110 सीसी की होंडा एक्टिवा जो की बहुत ही प्रथम क्लास कंडीशन में देखने को मिल जाएगी। साथ ही यह  स्कूटर 55 किमी चलाया गया है। इसे आप अच्छी कंडीशन पर घर ला सकते है।

यह भी पढ़े : लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार देखने छत्तीसगढ़ आया विदेशी राजनयिक दल, CM से की मुलाकात, विधायक अनुज ने विदेशी मेहमानों के लिए गाया गीत

 

Back to top button