Automobile

Honda Activa Scooter सत्तर हजार नहीं कुल 18,000 में खरीदकर लाएं, यहाँ से करें खरीदारी

नई दिल्लीः भारत में अब स्कूटर की डिमांड भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसे लेकर खरीदना पसंद कर रहे हैं। आपके पास कोई और स्कूटर की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाला होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है, जो इन दिनों सड़कों पर धमाल मचा रहा है। आपके पास बाइक नहीं तो फिर आराम से खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

Honda Activa Scooter सत्तर हजार नहीं कुल 18,000 में खरीदकर लाएं, यहाँ से करें खरीदारी

किसी वजह से आपका बजट नया स्कूटर खरीदने का नहीं तो सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का बजट संवारने के लिए काफी है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी स्कूटर की खरीदारी करने का मौका ना गंवाएं।

शोरूम में होंडा एक्टिवा की कीमत

होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है। अगर आप इस होंडा स्कूटर को शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर भैया देर नहीं करें। शोरूम में इसकी कीमत 70 से 80 हजार रुपये तक तय की गई है, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

इस स्कूटर का माइलेज भी एकदम फाड़ू है जो मौका आप हाथ से बिल्कुल भी ना जाने दें। आपने स्कूटर की खरीदारी करने का अवसर हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। किसी कारणवश आपका बजट कम है तो पिर चिंता ना करें।

Read more : UPSC में 2 रैंक हासिल करने वाले IAS Animesh Pradhan का डांस करते वीडियो वायरल…

हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जहां से आप सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर सकते हैं। आप सिंपल तरीके से होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसलिए जरूरी है कि आप होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने का मौका बिल्कुल भी जाने दें। इसे एक लीटर में 55 से 60 किमी तक चलाया जा सकता है।

Honda Activa Scooter सत्तर हजार नहीं कुल 18,000 में खरीदकर लाएं, यहाँ से करें खरीदारी

यहां से खरीदें

होंडा का एक्टिवा स्कूर आप क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसकी बिक्री आराम से कर सकते हैं। स्कूटर की कीमत 18 हजार रुपये निर्धारित की गई है, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है। यहां से बाइक की खरीदारी पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा। एक मुश्त सारी रकम चुकानी होगी, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। इसलिए जरूरी है कि आप स्कूटर की खरीदारी का ऑफर हाथ से ना जाने दें।

Back to top button