Automobile

Motorola के दमदार फीचर्स और किलर लुक देख Oneplus के फीचर्स लगाएंगे डुबकी,देखे कीमत

Motorola के दमदार फीचर्स और किलर लुक देख Oneplus के फीचर्स लगाएंगे डुबकी

Motorola के दमदार फीचर्स और किलर लुक देख Oneplus के फीचर्स लगाएंगे डुबकी,देखे कीमत आजकल के इस दौर में सभी लोग सेल्फी और फोटोज लेने में बहुत मगन होते है इसलिए उन्हें चाहिए होता है कैमरा ऐसे में Motorola ने अपना Moto Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है,आइये आपको इस स्मार्टफोन की जानकारी देते है तो बने रहिये अंत तक-

Motorola के दमदार फीचर्स और किलर लुक देख Oneplus के फीचर्स लगाएंगे डुबकी,देखे कीमत

Read Also: अब ऐसे चेक कर सकते है Whatsapp में डिलेट किये गए मैसेज की हिस्ट्री,जाने

Motorola Edge 40 Neo 5G Camra Quality 

Motorola Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन की शानदार कैमरा क्वालिटी की बात करें तो Motorola Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन में 50 MP + 13 MP के ड्यूल कैमरे के साथ एलईडी फ्लैशलाइट दी जाती है और वहीं यदि हम सेल्फी कैमरे की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 32 MP का फुल एचडी कैमरा दिया गया है!

Motorola Edge 40 Neo 5G Specification

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Moto Edge 40 Neo में 144Hz रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.55-इंच FHD+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में आपको Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और वहीं यदि हम इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो आपको इसमें Octa Core Mediatek Dimensity 7030 (6nm) दिया गया है। साथ ही इस फ़ोन में 5000mAh की बैटरी क्षमता के साथ 68W चार्जिंग स्पोर्ट भी देखने को मिलता है।

Motorola के दमदार फीचर्स और किलर लुक देख Oneplus के फीचर्स लगाएंगे डुबकी,देखे कीमत

Motorola Edge 40 Neo 5G powerful battery

Motorola Edge 40 Neo 5G के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की नॉन-रिमूवेबल Li-Po बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में बैटरी चार्ज करने के लिए आपको USB Type-C Port के साथ 68 वॉट का Super Charger भी दिया गया है जो इस स्मार्टफोन को 30 मिनट में 100% चार्ज कर सकता है।

Motorola Edge 40 Neo Price 

Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन की रेंज की बात करें तो अब भारत में Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन की रेंज लगभग 26,499 रुपये बताई जा रही है। Motorola Edge 40 Neo 5G के इस शानदार Smartphone को आप Black, Soothing Sea, Caneel Bay और Peach Fuzz चार अलग-अलग वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग वाला OnePlus का 5G स्मार्टफोन हुआ सस्ता

Back to top button