Automobile

होली के मौके पर 1 लाख देकर घर लाएं Maruti Alto, देगी शानदार माइलेज, जाने ऑफर

होली के मौके पर 1 लाख देकर घर लाएं Maruti Alto, देगी शानदार माइलेज, जाने ऑफर

होली के मौके पर 1 लाख देकर घर लाएं Maruti Alto, देगी शानदार माइलेज, जाने ऑफर। भारत के हैचबैक सेगमेंट में मारुति से लेकर टाटा और हुंडई तक की कारें शामिल हैं। जिनको खूब पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में देश की बड़ी वाहन निर्माता कम्पनी मारुति सुजुकी ने कई कार बनाई हैं जिसमे स्विफ्ट, ऑल्टो और वैगनआर जैसी कारें शामिल हैं। इसी में से एक है मारुति ऑल्टो 800 जो कंपनी में सबसे किफायती कार है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं। लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है। तो आप ऐसी वेबसाइट पर जा सकते हैं जो पुरानी कारों को ऑनलाइन बेचती है। जहां कार बहुत अच्छी कीमत पर बेची जाती है आइये आपको बताते है इसके बारे में जहां से आप सेकंड हैंड मारुती आल्टो 800 को सस्ते में खरीद कर घर ले जा सकते है।

होली के मौके पर 1 लाख देकर घर लाएं Maruti Alto, देगी शानदार माइलेज, जाने ऑफर

सस्ते में ख़रीदे मारुति ऑल्टो 800 कार 

क्विकर की वेबसाइट पर दिल्ली नंबर के साथ पंजीकृत मारुति ऑल्टो 800 कारों की सूची है। 2010 मॉडल की यह कार बहुत कम माइलेज देती है। याद रखें कि अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 60,000 रुपये में बना सकते हैं।इसके आलावा OLX वेबसाइट पर मारुति ऑल्टो 800 के पुराने मॉडल भी खरीद सकते हैं। 2011 मॉडल बहुत कम चलाया गया है और अच्छी हालत में है। उत्तर प्रदेश नंबर की कार को रजिस्ट्रेशन कराने के लिए 80 हजार रुपये का भुगतान किया गया है। दिल्ली में पंजीकृत 2012 मॉडल की मारुति ऑल्टो 800 कार कारट्रेड वेबसाइट पर उपलब्ध है। आप इस कार को 1 लाख रुपये खर्च कर यहाँ से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े: PBKS vs DC Dream 11: इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे मुक़ाबले में ऐसे बनाए बेस्ट ड्रीम 11 टीम, जाने पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

Back to top button