Automobile

अभी अगर 1 लाख देकर खरीदा Maruti Brezza तो इतनी होगी EMI,मिल रहा है शानदार प्लान,देखें डिटेल

एसयूवी की बढ़ती डिमांड के बीच आपको भारतीय वाहन बाजार में महिंद्रा (Mahindra) से लेकर टाटा मोटर्स (Tata Motors), किआ (Kia) और मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की एक से बढ़कर एक कॉम्पैक्ट एसयूवी देखने को मिल जाएगी। अगर हम मारुति सुजुकी के बारे में बात करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की ब्रेजा (Maruti Brezza) एसयूवी आती है। जिसे अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए लोग पसंद करते हैं।

अभी अगर 1 लाख देकर खरीदा Maruti Brezza तो इतनी होगी EMI,मिल रहा है शानदार प्लान,देखें डिटेल

read more: मार्च 2024 Tata के लिए बना खास,ये SUV बनी बेस्ट सेलिंग कार,देखे लिस्ट

Maruti Brezza आकर्षक कीमत

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) अग्रेसिव लुक वाली एसयूवी है। जिसका रोड प्रेजेंस काफी अच्छा है। इसमें पॉवरफुल इंजन लगाया गया है और कंपनी ने इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में ज्यादा माइलेज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स भी उपलब्ध कराया है।

इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इसका बेस मॉडल आपको 8.29 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर देखने को मिलेगा। जो ऑन रोड 9,32,528 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन बजट कम होने के कारण आपको परेशानी का सामना करना पर रहा है। तो यहाँ पर इस एसयूवी पर दिए जा रहे फाइनेंस प्लान के बारे में आप जानकारी ले सकते हैं।

Maruti Brezza पर मिल रहा है शानदार प्लान

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इसके बेस मॉडल को फाइनेंस प्लान के साथ अगर आप लेना चाहते हैं। तो जान लीजिए की बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 8,32,528 रुपये का लोन इस एसयूवी के लिए उपलब्ध करा देगी।

उसके बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास आपको जमा कराना होगा। आपको बता दें की बैंक इस लोन को 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए देती है। लोन की पेमेंट आप हर महीनें 17,607 रुपये ईएमआई देकर कर सकते हैं।

अभी अगर 1 लाख देकर खरीदा Maruti Brezza तो इतनी होगी EMI,मिल रहा है शानदार प्लान,देखें डिटेल

read more: ब्रेकिंग : भीषण सड़क हादसा….ACP और गनमैन की जिंदा जलकर मौत…

Maruti Brezza इंजन की डिटेल्स

कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) में 1662 सीसी का इंजन लगाया है। जो 6000 आरपीएम पर 101.65 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। शानदार परफॉर्मेंस के लिए इस एसयूवी में कंपनी ने 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन उपलब्ध कराया है। इस एसयूवी में आपको 17.38 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। जो काफी शानदार है।

Back to top button