हेडलाइन

ब्रेकिंग : भीषण सड़क हादसा….ACP और गनमैन की जिंदा जलकर मौत…

 

समराला 6 अप्रैल  2024 पंजाब के लुधियाना जिले के समराला में शुक्रवार रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में लुधियाना ईस्ट के एसीपी और गनमैन की मौत हो गई. वहीं ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों की पहचान पहचान एसीपी संदीप सिंह और मृतक गनमैन परमजोत सिंह के रूप में हुई है. टक्कर इतनी भयानक थी कि फॉर्च्यूनर गाड़ी ने देखते ही देखते आग पकड़ ली और कुछ कुछ ही मिनटों में वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गया.

फॉर्च्यूनर गाड़ी ने टक्कर के बाद पकड़ी आग
जानकारी के अनुसार, लुधियाना जिले के समराला के दयालपुरा गांव के पास फ्लाईओवर पर शुक्रवार रात को करीब 1 बजे यह हादसा हुआ है. लुधियाना ईस्ट के एसीपी संदीप सिंह अपने गनमैन और ड्राइवर के साथ चंडीगढ़ से आ रहे थे तभी समराला के पास दयालपुरा गांव के पास फ्लाईओवर पर ओवरटेक कर रही स्कॉर्पियो गाड़ी से उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि फॉर्च्यूनर गाड़ी में मौके पर ही आग लग गई और कुछ ही मिनटों में गाड़ी जलकर राख हो खाक हो गई.

हादसे में एसीपी और गनमैन की मौत
टक्कर के बाद जब फॉर्च्यूनर गाड़ी में आग लगी तब उसमें एसीपी संदीप सिंह और मृतक गनमैन परमजोत सिंह और ड्राइवर मौजूद थे. हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने उन तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला. उन तीनों को गंभीर हालत में समराला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां एसीपी संदीप सिंह और उनके गनमैन परमजोत सिंह को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल ड्राइवर का इलाज किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद लुधियाना जिले की पुलिस भी समराला सिविल अस्पताल पहुंच गई.

फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पाया आग पर काबू
फॉर्च्यूनर गाड़ी में इतनी भयानक आग लगी थी कि उसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की मदद ली गई. वहीं हादसे में जिन एसीपी संदीप सिंह की मौत हुई है. वे लुधियाना से पहले संगरूर में तैनात थे. संदीप सिंह 2016 बेच के डीएसपी थे.

Back to top button