Automobile

Maruti WagonR का CNG है सबसे किफायती! जल्दी किया तो बस इतने में मिलेगी कार,देखे शानदार डील

बाजार में मौजूद सीएनजी कार किफायती होने साथ ही ज्यादा माईलेज भी उपलब्ध कराती हैं। इसी कारण से इन्हें खरीदना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अगर बात पर्यावरण की दृष्टि से करें तो सीएनजी कारें काफी कम प्रदूषण पैदा करती हैं। जोकि आज के समय के हिसाब से काफी अच्छा है। अगर आप भी अपने घर एक सीएनजी से चलने वाली कार लाने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप Maruti WagonR CNG कार के बारे में जान सकते हैं।

Maruti WagonR का CNG है सबसे किफायती! जल्दी किया तो बस इतने में मिलेगी कार,देखे शानदार डील

Read more : Boler का मार्केट मिट्टी मे मिलाने आ रही tata की नई sumo कार,  जाने दमदार फीचर्स और कीमत

Maruti WagonR CNG की बाजार में आकर्षक कीमत

आप आप इस रिपोर्ट में हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कार मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) के बारे में जानेंगे। जिसे अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के लिए लोग पसंद करते हैं। कंपनी ने अपनी इस कार को 6.4 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है।

जो टॉप वेरिएंट के लिए 7.71 लाख रुपये तक जाती है। अगर आपको यह कार लेनी है। लेकिन बजट कम है। तो ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को आप देख सकते हैं। कंपनी की इस कार के पुराने मॉडल की सेल ऑनलाइन काफी कम कीमत पर की जा रही है।

Maruti WagonR CNG पर शानदार डील

इस कार पर पहला ऑफर आपको Droom वेबसाइट पर मिलता है। यहाँ पर मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) कार के 2010 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस कार में आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगा है। जोकि इसे काफी किफायती भी बनाता है। इस कार का कंडीशन ठीक है और इसके ओनर ने इसे 1 लाख रुपये की कीमत पर यहाँ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) कार पर दूसरी डील आपको Olx वेबसाइट पर मिल जाएगी। यहाँ पर इस कार के 2011 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसमें आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगी है और यह काफी बेहतर कंडीशन में भी है। इसके लिए 1.5 लाख रुपये की कीमत यहाँ पर तय की गई है।

Maruti WagonR का CNG है सबसे किफायती! जल्दी किया तो बस इतने में मिलेगी कार,देखे शानदार डील

Read more: खबर चुनावी है : इस जिले में मृत और सेवानिवृत्त कर्मचारियों को जारी कर दिया चुनाव प्रशिक्षण का आदेश, जब नही पहुंचे तो जारी कर दी नोटिस

Cartrade वेबसाइट से मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) के 2012 को खरीदा जा सकता है। यह दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कार है। जिसका काफी अच्छी तरह से मेंटेनेस हुआ है। यह कार 1.99 लाख रुपये में यहाँ पर आपको मिल जाएगी।

Back to top button