Automobile

Spelndor की लंगा लगाने आ रही TVS Star City Plus बाइक, जाने नए फीचर्स और नई कीमत

Spelndor की लंगा लगाने आ रही TVS Star City Plus बाइक, जाने नए फीचर्स और नई कीमत , TVS ऑटोसेक्टर की जानी मानी कंपनी है। आपको बता दे की मार्केट में अपनी नयी शानदार बाइक TVS Star City Plus को नए र लुक में लॉन्च करने की फूल तैयारी में है। इस बाइक में आपको बहुत हो तगड़ा इंजन के और नए – नए फीचर्स भी देखने की मिलने वाले है। तो आइये आपको भी इस बाइक की सम्पूर्ण जानकारी बताते है.

TVS Star City Plus का पावरफुल इंजन

आपको बता दे की TVS कम्पनी अपनी इस TVS Star City Plus बाइक को मार्केट में बहुत ही तगड़े इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है. TVS Star City Plus बाइक में आपको 110cc का इंजन दिया जाएंगे. नए तकनीक का इंजन देने के कारण इस बाइक में आपको बहुत ही खतरनाक माइलेज दे सकती है, इसका माइलेज 80kmpl के लगभग मिल सकता है.

Spelndor की लंगा लगाने आ रही TVS Star City Plus बाइक, जाने नए फीचर्स और नई कीमत

यह भी पढ़िए:- गढ़िया पहाड़ में लगी आग: असामाजिक तत्वों ने गड़िया पहाड़ में लगी आग, वन विभाग द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश

TVS Star City Plus के शानदार फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको बहुत ही शनदार फीचर्स दिए जा रहे है, TVS Star City Plus में आपको फुल एलईडी हेडलाइट्स, यूएसबी मोबाइल चार्जर, फाइव-स्टेज एडजस्टेबल रियर शॉक एब्जॉर्बर और टू-टोन सीट जैसे फीचर्स का उपयोग किया गया है।

आखिर कितनी होंगी TVS Star City Plus कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की TVS Star City Plus की कीमत भारतीय मार्केट में लगभग 80 हजार रखी गयी है. आपको बता दे की TVS की इस बाइक का मुकाबला Hero Splendor से देखने मिल सकता है।

यह भी पढ़िए:- Boler का मार्केट मिट्टी मे मिलाने आ रही tata की नई sumo कार,  जाने दमदार फीचर्स और कीमत

Back to top button