Automobile

मात्र ₹24,500 में आपका सपनों का बाइक घर ले जाएं, जबरदस्त है लुक और इंजन

दोस्तों इंडिया में Honda CB Shine को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। क्यो की इस बाइक का माइलेज काफी अच्छा है और शोरूम में कीमत भी कम है , लेकिन हर कोई नए बाइक को खरीद नहीं सकता है क्यो की बजट की कमी होने से नए बाइक लेना मुश्किल बन जाता है , लेकिन दोस्तों आपको घबराने की जरुरत नहीं है अब आप इस बाइक को मात्र ₹24,500 में ले सकते है , लेकिन कैसे आइये जानते है इस बाइक बारे में और कैसे ले ये भी

मात्र ₹24,500 में आपका सपनों का बाइक घर ले जाएं, जबरदस्त है लुक और इंजन

लुक और दमदार परफॉर्मेंस
Honda CB Shine को देखते ही स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक का अहसास होता है. इसमें कंपनी ने क्रोम हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक और आकर्षक टेललाइट का इस्तेमाल किया है. यह बाइक शहर की राइडिंग के हिसाब से काफी आरामदायक सीट और हैंडलबार के साथ आती है. वहीं, दूसरी तरफ इसका इंजन भी दमदार परफॉर्मेंस देता है.

इंजन
Honda CB Shine में 123.94 सीसी का BS6 इंजन लगाया गया है, जो 7500 rpm पर 10.74 PS की पावर और 6000 rpm पर 11.00 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन बेहतरीन माइलेज देने के लिए भी जाना जाता है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो रोज़ाना के इस्तेमाल और लंबे सफर दोनों के लिए काफी किफायती है.

Read more: वोट देते हुए VIDEO वायरल करना पड़ा महंगा, कलेक्टर के निर्देश पर FIR हुई दर्ज

फीचर्स
दोस्तों अगर फीचर की बात करे तो कई सारे धांसू फीचर्स देखने को मिलते है जैसे की डिजिटल मीटर, ट्यूबलेस टायर, अलॉय व्हील्स, सीबीएस टेक्नोलॉज, हेडलाइट ऑन का इंडिकेटर जैसे धांसू फीचर्स दिए है

मात्र ₹24,500 में आपका सपनों का बाइक घर ले जाएं, जबरदस्त है लुक और इंजन

कीमत

कीमत की बात करे तो ये बाइक शो रूम में ₹ 82,091 के आस पास में मिल जाता है लेकिन आपको इतना पैसा नहीं देना है , जी हाँ दोस्तों अब आप मात्र ₹24,500 में अपने घर ले जा सकते है , खरीदने के लिए क्विकर की वेबसाइट में विजिट करना है यहां पर ये बाइक लिस्ट है और 2021 की मॉडल है अभी मात्र 10,000 km तक ही चली है , बाइक की कंडीशन कभी मस्त है , तो दोस्तों अब आप भी कम बजट में ये धांसू बाइक अपने घर में खड़ा कर सकते है।

Back to top button