Automobile

Bajaj को टक्कर देने आ गयी 60kmpl माइलेज वाली Hero Splendor Plus XTEC की खचाखच फीचर्स वाली बाइक

इंडियन मार्केट में अब दोपहिया वाहन मार्केट में सबसे अधिक पॉपुलर और सबसे अधिक बिकने वाली Hero Splendor बाइक्स में से एक बताई जा रही है। जिसको हीरो मोटोकॉर्प ने पिछले वर्ष XTEC Hero Splendor plus को लॉन्च किया था। जिसके मजबूत इंजन और आकर्षक लुक ने ग्राहकों को दीवाना बना रखा है।

Hero Splendor Plus XTEC का लुक

Hero Splendor plus XTEC बाइक को बहुत ही अधिक जबरदस्त लुक भी उपलब्ध कराया है। जो सभी को बहुत ही आकर्षित भी करता है। ये 2022 स्प्लेंडर Xtec कुछ फंकी बॉडी ग्राफिक्स, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधा भी मिलेगी। Bajaj को टक्कर देने आ गयी 60kmpl माइलेज वाली Hero Splendor Plus XTEC की खचाखच फीचर्स वाली बाइक।

झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Tata Blackbird की SUV धांसू कार

Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec bike में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट ,नए संदेश अलर्ट, रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर और लौ फ्यूल इंडिकेटर के साथ दो ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Hero Splendor Plus XTEC के इंजन

Hero Splendor plus XTEC bike को अच्छा परफॉरमेंस देने के लिए 97.2cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन भी दिया जायेगा। जो 8,000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 8.05 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। अब ये कंपनी ने इस धाकड़ इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट भी कराया है। माइलेज के बारे में बताये तो Hero Splendor plus XTEC बाइक 60kmpl माइलेज देने में भी सफल होगी।

Small Business Ideas 2024 टाइम पास करना छोड़े और घर से शुरू करे लाखों का बिजनेस होंगी बफ़र कमाई

Hero Splendor Plus XTEC बाइक कीमत

Hero Splendor Plus XTEC बाइक 4 कलर में आपको  नजर आएगी। जिसमे स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट में चार नए रंग विकल्प चुनने को मिलते हैं। रेंज की बात करे तो Hero Splendor Plus XTEC को इंडियन मार्केट में 72900 रुपये (एक्स-शोरूम) की रेंज पर मार्केट में पेश की जाएगी। Bajaj को टक्कर देने आ गयी 60kmpl माइलेज वाली Hero Splendor Plus XTEC की खचाखच फीचर्स वाली बाइक।

Back to top button