Automobile

झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Tata Blackbird की SUV धांसू कार

भारतीय कार बाजार में आये दिन एक से बढ़कर एक जबरदस्त कारे भी नजर आ रहे है। जो अपने अट्रैक्टिव लुक और धांसू फीचर्स के कारण से सबको दीवाना बनाया जा रहा है। अब ये बढ़ती डिमांड को देखते हुए टाटा कम्पनी ने अपनी एक और नई और फाडू फीचर्स वाली कार को भी पेश किया जायेगा। जिसका नाम Tata Blackbird भी बताया जा रहा है। जो मॉर्डन ज़माने के मुताबित लुक और फीचर्स के साथ नजर आएगी।झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Tata Blackbird की SUV धांसू कार।

Tata Blackbird SUV engine

Tata Blackbird suv में संभावित तौर पर मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी दे तो कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबित कम्पनी अपनी ये आने वाली suv में 1.5-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के दौरान संचालित भी कराया जायेगा। जिसका अधिकतम पावर आउटपुट 160 हॉर्स पावर होगा। अब ये suv को मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन के आप्सनो के साथ पेश किया जाएगा।

Small Business Ideas 2024 टाइम पास करना छोड़े और घर से शुरू करे लाखों का बिजनेस होंगी बफ़र कमाई

Tata Blackbird SUV Features

Tata Blackbird में मिलने वाले संभावित फीचर्स के बारे में बताये तो कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबित अब ये कार को ड्यूल एयरबेग, ABS, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रिब्यूशन, ब्रेक एसिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, जैसे खूबसूरत और आकर्षक फीचर्स भी दिए जायेगे। अब ये कंपनी ने उसके फीचर्स और लांचिग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कराई है।झमाझम फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Tata Blackbird की SUV धांसू कार।

 Tata Blackbird price

Tata Blackbird में मिली जानकारी के मुताबित आपको बताया जाये तो कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कराई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबित मिली जानकारी के लिए कंपनी ने इस कार को मार्केट में 8 लाख रूपये की शुरुवाती रेंज में पेश कर दिया है।

iphone के टापरे बिकवा देगा ये 200MP कैमरा कॉलिटी वाला Redmi Note 14 Pro Max का जबरदस्त smartphone

Back to top button