Automobile

भारतीय बाजार में सभी गाड़ियों की छुट्टी करने आ गई है मारुति की सबसे दमदार कार, प्रीमियम फीचर्स के साथ

भारतीय बाजार में सभी गाड़ियों की छुट्टी करने आ गई है मारुति की सबसे दमदार कार, प्रीमियम फीचर्स के साथ, भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा मारुति की कार्स ही बिकती है.कार्स के मामले में मारुति का जवाब नही है.कंपनी अपनी इसी लोकप्रियता में और चार चांद लगाने अपनी Maruti Baleno को लॉन्च करने जा रही है.आपकी जानकारी के लिए ये बता दे की ये कार आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगी.जिसमें काफी प्रीमियम फीचर्स पावरफुल इंजन और 22 किलोमीटर से अधिक की माइलेज देखने को मिलेगी.आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जाने.

Maruti Baleno के फीचर्स

वैसे तो सभी जानते हैं कि मारुति अपने कारो में एक से बढ़कर एक फीचर्स एड करती है.पर बात करे इस है गाड़ी की तो आपको इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग व्हील्स, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एबीएस, एयर कंडीशनिंग, ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल आदि फीचर्स मिलते है.

धांसू माइलेज के साथ मिलेंगे ब्रांडेट फीचर्स भी Maruti Wagon R की कम बजट वाली कार में

भारतीय बाजार में सभी गाड़ियों की छुट्टी करने आ गई है मारुति की सबसे दमदार कार, प्रीमियम फीचर्स के साथ

दमदार इंजन और माइलेज

वैसे तो मारुति की कार्स में आपको शानदार माइलेज मिलता है और इसमें भी आपको बढ़िया माइलेज मिलने वाला है.बात करे इसके इंजन की तो आपको इसमें दो इंजन मिलने वाले है जो की कंपनी ने इसकी बेस्ट परफोर्मेंस के लिए एड किया है.जिसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन होगी जो की 90 भाप की पावर और 113 नम का पिक तर्क जनरेट करने में सक्षम होगा. वही दूसरा इंजन 77.5 भाप की अधिकतम पावर और 98 म का ट्रक उत्पन्न करेगा.

साथ ही इसके माइलेज को देखा जाए तो आपको इसमें बड़ी आसानी से 22.94 किलोमीटर तक का माइलेज मिल सकता है. वहीं डीजल इंजन से आपको 25.51 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा.

Maruti Eeco की 7- सीटर कार मार्केट में मचाएगी धमाल 34km माइलेज से लुभाएगी लोगों का दिल

कितनी होगी कीमत

हम आशा रखते है की आपको इस गाड़ी का इंजन और माइलेज बहुत पसंद आया होगा. अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इसको लेकर कोई भी जानकारी नही दी गई है.लेकिन रिपोर्ट की माने तो या फोर व्हीलर भारतीय बाजार में 6.66 लाख रुपए से 9.88एख रुपए के बीच लॉन्च हो सकती है.

Back to top button