Automobile

Creta का मटकना भुला देंगी Maruti WagonR, और कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Creta का मटकना भुला देंगी Maruti WagonR, और कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स . अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी कार खरीदने की सोच रहे है, तो आपको बता दे की अब जल्द ही मार्केट में Maruti Suzuki अपनी नई WagonR हैचबैक का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी में है. भारतीय मार्केट में इसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 5.39 लाख रुपये से 7.10 लाख के आस पास रखी गयी है.

आपको बता दे की मारुती सुजुकी कंपनी ने अपनी इस कार के इंजन और लुक में भी बहुत ही तगड़ा बदलाव किया है। इसमें आपको पेट्रोल engine – 1.0L और 1.2L के साथ देखने को मिलने वाला है।

Creta का मटकना भुला देंगी Maruti WagonR, और कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

नौकरी को कहें बाय-बाय और शुरू करे ये जबरदस्त Business महीने में होगी लाखों की कमाई जाने कैसे 

Maruti Suzuki WagonR स्मार्ट फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो इस कार में कई प्रकार के लाजवाब फीचर्स भी दिए जा रहे है. कंपनी ने Maruti Suzuki WagonR में आपको 7-इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी वाला, 4 स्पीकर ऑडियो सिस्टम और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे कई प्रकार के स्मार्ट फीचर्स भी दे रही है.

Maruti Suzuki WagonR का दमदार इंजन

यदि इसके इंजन की बात करे तो Maruti Suzuki WagonR WagonR कार में आपको कम्पनी 1.0 लीटर का K सीरीज डुअल-जेट डुअल VVT में engine और 1.2-लीटर का engine दे रही है । जिसमे 1.0L इंजन 67 bhp की पीक पावर और 89 nm का अधिकतम टार्क जनरेट करने की शक्ति रखता है। जबकि इसका 1.2L पेट्रोल इंजन 90 bhp की अधिक पावर और 113 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की शक्ति रखता है।

Creta का मटकना भुला देंगी Maruti WagonR, और कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

चकाचक कैमरा देख कुंवारी लड़किया भी हुई फ़िदा OnePlus 11R के 5G धांसू smartphone पे

Maruti Suzuki WagonR का तगड़ा माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Maruti Suzuki की इस कार में आपको पेट्रोल इंजन VXI AMT ट्रिम में 1.0-लीटर 25.19kmpl का तगड़ा माइलेज देती है। जबकि Maruti Suzuki WagonR WagonR का CNG वर्जन में प्रति किलो 34.05km का बहुत ही जबरदस्त माइलेज देखने को मिलने वाला है । और इसके 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स में 24.43 km प्रति लीटर का माइलेज देने वाली है.

 

Back to top button