Business

नौकरी को कहें बाय-बाय और शुरू करे ये जबरदस्त Business महीने में होगी लाखों की कमाई जाने कैसे 

 जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की आज के टाइम में अधिकतर लोगों की मानसिकता ये बिल्टी की Business चालू करने के लिए अधिक पैसों की आवश्कता होती है।   ये सत्य नही ऐसा इसलिए क्योंकि आज आपको जिस Business Idea के बारे में जानकारी देने जा रहे उसे आप कम लागत के साथ भी चालू कर सकते है।

कितनी आयेगी टिश्यू पेपर बिजनेस में लागत

बताया जा रहा की अब ये टिश्यू पेपर बिजनेस चालू करने के लिए आपको मैन्युफैक्चरिंग यूनिट स्थापित करना होगा।जिसके लिए आपको करीबन 3.50 लाख रुपए का खर्चा करना होगा। जिसमे आपके पास सेविंग के तौर पर इतने पैसे हो तो अच्छी बात होगी। नौकरी को कहें बाय-बाय और शुरू करे ये जबरदस्त Business महीने में होगी लाखों की कमाई जाने कैसे।

चकाचक कैमरा देख कुंवारी लड़किया भी हुई फ़िदा OnePlus 11R के 5G धांसू smartphone पे

अगर आप बैंक में मुद्रा लोन के और से अप्लाई कर सकते हो। जिसमे आपके पास 3.50 लाख की टर्म लोन की और से आपको बैंक से 3.10 लाख और 5.30 लाख का लोन वर्किंग कैपिटल के रूप में दिया जायेगा।

टिश्यू पेपर बिजनेस से होगी इतनी कमाई

मैन्युफैक्चरिंग यूनिट सेटअप करने के बाद आपको सालाना आधार पर 1.50 लाख किलोग्राम टिश्यू पेपर का उत्पादन भी उपयोग कर सकते।जिसे आप 65 रुपए प्रति किलो ग्राम पर बेच भी सकते हो। अब ये कैलकुलेशन के आधार पर करीबन 97.50 लाख सालाना आधार पर टर्न ओवर पर आप जेनरेट भी करेंगे।

कम कीमत में मिलेंगे टनाटन फीचर्स TVS Raider की धांसू बाइक में

अब आप पुरे खर्चे निकालने के बाद आप करीबन 10 से 12 लाख की बचत सालाना कर सकते हो जिसमे इस और से देखा जाए तो आप हर मंथ 1 लाख का प्रॉफिट बचा सकते हो। टिश्यू पेपर को बेचने के लिए आप मल्टीनेशनल कंपनियों के साथ साझेदारी करेंगे।

सरकार करेगी आपकी सहायता

  • आपका नाम।
  • आपका पता।
  • बिजनेस का पता।
  • आपका एजुकेशन।
  • आपकी मौजूदा इनकम।

जानकारी के मुताबित अब सबसे अच्छी बात ये है कि बैंक के दौरान आपसे किसी भी और की गारेंटी फीस या प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। साथ ही लोन की राशि का भुगतान आप किश्तों में कर पाएंगे।नौकरी को कहें बाय-बाय और शुरू करे ये जबरदस्त Business महीने में होगी लाखों की कमाई जाने कैसे।

 

 

Back to top button