Automobile

टनाटन फीचर्स के साथ ग्राहकों का दिल जितने launch हुई Maruti Eeco की 7- सीटर कार

Maruti Suzuki कंपनी की कारें भारत देश में सबसे अधिक सेल बताया जा रहा है। जिसकी वजह अब उसकी कारों का कम मेंटिनेंस तथा जबरदस्त माइलेज के साथ टनाटन फीचर्स का होना अनिवार्य। होगा। इसी वजह से Maruti Suzuki की कारों को बहुत ही अधिक  पसंद करती हैं।

Maruti Eeco ka record

Maruti Suzuki की शानदार कार Maruti Eeco ने नया रिकार्ड बनाया है। अब ये कार को कंपनी ने 2010 में पेश किया था। उसके बाद से ये शानदार बिक्री भी करती। कंपनी की ये 7 सीटर कार अब हर दिन नए कीर्तिमान गढ़ती हुई नजर आ रही है। बता दें कि Maruti Eeco कार ने 10 लाख यूनिट की बिक्री के आकड़े को पार कर लिया है।टनाटन फीचर्स के साथ ग्राहकों का दिल जितने launch हुई Maruti Eeco की 7- सीटर कार।

32kmpl माइलेज के साथ Creta की बत्ती बुझाने आ गयी Maruti WagonR की धुँआधार फीचर्स वाली कार

Maruti Eeco 13 Variants

Maruti Suzuki की जानकारी दे कि अब ये कंपनी अपनी ये कार को 13 वेरिएंट में निकाल सकती है। जिसमे 5 सीटर तथा 7 सीटर कारें भी हैं। आज से करीब 13 वर्ष पहले लांच हुई ये कार ने मार्केट में अपनी जबरदस्त पकड़ बनाई है।

Maruti Eeco price

कंपनी ने Maruti Eeco के नए मॉडल को मार्केट में लाया है। अब ये कंपनी ने इसकी रेंज 5.25 लाख रुपये बताई जा रही है। कंपनी ने इस कार को नए इंटीरियर और एडवांस फीचर्स के साथ में मार्केट में  लाया है।अब ये कंपनी की ये कार में 1.2 लीटर का K-Series का डुअल-जेट वीवीटी पेट्रोल इंजन दिया जायेगा। जो की 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क को उत्पन्न करता है।टनाटन फीचर्स के साथ ग्राहकों का दिल जितने launch हुई Maruti Eeco की 7- सीटर कार।

किसी नूर से कम नहीं मनीषा कोइराला अब हीरामंडी की रिलीज डेट से पर्दा इतना बदल गया एक्ट्रेस का लुक देखे 

Back to top button