मनोरंजन

किसी नूर से कम नहीं मनीषा कोइराला अब हीरामंडी की रिलीज डेट से पर्दा इतना बदल गया एक्ट्रेस का लुक देखे 

जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की अब संजय लीला भंसाली OTT पर डेब्यू करने वाले बताये जा रहे है। अब ये अपने ग्रैंड प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ के साथ वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धाक जमाने की फुल तैयारी में जुट चुके है। उसी बीच ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का नया लुक भी नजर आएगा।

Manisha Koirala की इन रैम्प वॉक की photos को नय अंदाजा नहीं लगाया जायेगा। जो की हीरामंडी’ एक्ट्रेस की उम्र 53 वर्ष की हो चुकी है। बता दे की आज भी वो बिल्कुल खूबसूरत लुक में ही नजर आती है। अब फैंस को अपना दीवाना भी बनाती हुई नजर आती हैं। किसी नूर से कम नहीं मनीषा कोइराला अब हीरामंडी की रिलीज डेट से पर्दा इतना बदल गया एक्ट्रेस का लुक देखे।

108 MP कैमरा कॉलिटी के साथ लॉन्च हुआ 16GB रैम वाला Honor का 5G फ़ोन क्या होगी कीमत

‘हीरामंडी’ मूवी की कास्ट की बात करें तो Manisha Koirala के सिवाय अब सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और संजीदा शेख जैसी तमाम अदाकारा नजर आने वाली हैं। अब ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम भी बताई जाएगी।

वैसे तो अब ये Manisha Koirala ने नेपाली movie से एक्टिंग करियर को भी चालू किया था। मगर ये bollywood में उन्होंने सुभाष घई की मूवी में अब सौदागर से इंडस्ट्री में कदम रखा था। वर्ष 1991 में की तब और अब के लुक में देख सकते हैं कि कितना चेंज भी हो चूका है।JIO Best Recharge Plan बार-बार रिचार्ज की झंझट हुई ख़त्म अब मिलेगा अनलिमिटेड कॉल के साथ 2GB डेटा मुफ्त 

बताया ये भी जा रहा की अब Manisha Koirala को वर्ष 2012 में ओवेरियन कैंसर यानी गर्भाशय का कैंसर भी हुआ था। अब उन्होंने इस जानलेव बीमारी के चलते बहुत वर्ष तक ये दर्द में गुजारे भी किया। मगर एक्ट्रेस ने ये बीमारी का डटकर सामना किया और कैंसर कोटक्कर भी दी। इतना ही नहीं अब उसमे उबरने के बाद उन्होंने वापस movie में वापसी भी ली थी। किसी नूर से कम नहीं मनीषा कोइराला अब हीरामंडी की रिलीज डेट से पर्दा इतना बदल गया एक्ट्रेस का लुक देखे।

Back to top button