मनोरंजन

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी ने लहंगा चोली में किया जमकर गरबा….

मुंबई 06 सितंबर 2022 : बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी पिछले कुछ समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। ‘अनामिका’ फिल्म में वो आखिरी बार दिखाई दी थीं। फिलहाल को सनी लियोनी का एक गाना रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। ‘नाच बेबी’ गाने में सनी का देसी अवतार देखने को मिल रहा है। लहंगा चोली में जबरदस्त डांस के साथ उनका लुक भी लाजवाब लग रहा है। इस गाने में सनी के साथ मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा नजर आ रहे हैं। दोनों की इस गाने में केमिस्ट्री बहुत शनदार लग रही है।

बता दें सनी लियोनी ने ‘जिस्म 2’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्मों में उनके ग्लैमरस लुक और डांस के दर्शक कायल हैं। ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘अनामिका’ में वो आखिरी बार नजर आई थीं। फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। दक्षिण फिल्मों में भी सनी हाथ आजमा चुकी हैं लेकिन कुछ खास कामयाबी उनके हाथ लगी नहीं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर जलवा बरकरार है।

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘नाच बेबी’ गाना रिलीज किया है। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने इस, गाना का प्रमोशन करती नजर आ रही थीं। फैंस भी उनके गाने ‘नाच बेबी’ का इंतजार कर रहे थे। फाइनली ये गाना रिलीज हो गया है. रेमो डिसूजा तो डांस के मास्टर हैं तो इस गाने में उन्होंने तो धूम ही मचा दी है, वहीं सनी भी उन्हें बराबर की टक्कर देती नजर आ रही हैं।

भूमि त्रिवेदी और विपिन पटवा ने इस गाना में अपनी आवाज दी है जिसे रेमो डिसूजा और सनी लियोनी पर फिल्माया गया है। गाना में सनी गरबा करती दिखाई दे रही हैं। बॉलीवुड फिल्मों में सनी लियोनी कई आइटम नंबर में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी को अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं और अब उनकी लिस्ट में ये गाना भी शामिल हो गया है।

Back to top button