मनोरंजन

शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा के मानहानि नोटिस का दिया जवाब….सोशल मीडिया पर शेयर की कॉपी…लिखा “हिम्मत का मतलब यह नहीं”….

नई दिल्ली 26 अक्टूबर 2021 राज कुंद्रा की पोर्न वीडियो केस में गिरफ्तारी के बाद से शर्लिन चोपड़ा लगातार चर्चा में हैं। उन्होंने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को लेकर कई बयान दिए थे। जिसके चलते शिल्पा और राज की ओर से उन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस किया गया। अब इस मामले में शर्लिन चोपड़ा ने नोटिस का जवाब दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने जवाब का पहला और आखिरी पन्ना साझा किया है।

शेयर की नोटिस की कॉपी

शर्लिन ने नोटिस की कॉपी के साथ ट्वीट किया कि, ‘रिपु सूदन उर्फ राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के मानहानि नोटिस के जवाब में मेरी लीगल टीम ने 23 अक्टूबर 2021  को जवाब भेजा है। यहां मेरे जवाबी नोटिस का पहला और आखिरी पन्ना है।‘

कोई डर नहीं रोक सकता’

इसके साथ शर्लिन ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए और सिलसिलेवार तरीके से वाक्या साझा किया है। अपने एक ट्वीट में उन्होंने एक नोट साझा किया जिस पर लिखा है, ‘हिम्मत का मतलब यह नहीं है कि आप डरेंगे ही नहीं, बल्कि हिम्मत का मतलब यह है कि कोई डर आपको रोक नहीं सकता।‘

शर्लिन ने किए कई ट्वीट्स

शर्लिन ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘शिकायतों की क्रोनोलॉजी ये है। 14 अप्रैल को मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में यौन शोषण की शिकायत की। 19 अप्रैल को राज कुंद्रा मेरे घर आए और मुझे धमकाया।‘ आगे वह लिखती हैं उन लोगों ने अंडरवल्ड का नाम लेकर धमकाया जिससे वो शिकायत वापस ले लें।

Back to top button