मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा के ऊपर चढ़ा लव का बुखार ,राघव चड्डा का पहनी R अक्षर की कैप…

17 सितम्बर 2023|परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर है. कपल 24 सितंबर को उदयपुर में शाही अंदाज से शादी रचाने वाले हैं.

ऐसे में शादी से जुड़ी हर रोज नई-नई डिटेल्स सामने आ रही हैं. वहीं शादी की तैयारियों के बीच राघव चड्ढा की होने वाली दुल्हनिया परिणीति को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

परिणीति चोपड़ा ने पहनी ‘R’ अक्षर की कैप
एक्ट्रेस जैसे ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो उनका कस्टमाइज्ड कैप कैमरे में कैद हो गई. इस कैप पर उनके होने वाले पति राघव के नाम का पहला अक्षर ‘आर’ लिखा हुआ था. ऐसे में उनकी इस कस्टमाइज्ड कैप ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. फैंस को उनका यह कूल लुक खूब पसंद आ रहा है.

कब है परिणीति और राघव की शादी?

परिणीति और राघव ने मई 2023 में सगाई की थी। अब 24 सितंबर को दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं। अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह परिणीति भी शाही अंदाज में शादी करेंगी। वह और राघव उदयपुर पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे। 23 सितंबर से शादी की रस्में शुरू होंगी।

कहां होगी परिणीति और राघव की शादी?

परिणीति और राघव उदयपुर के लीला पैलेस में होगी। कहा जा रहा है कि कपल की संगीत सेरेमनी 90s के थीम पर होगी। संगीत में 90s के गाने बजेंगे। इसके बाद अगले दिन चूड़ा सेरेमनी होगी और फिर शादी। दिन में शादी होगी और रात में रिसेप्शन रखा जाएगा। 

Back to top button