मनोरंजन

सिंघम अगेन’ के सेट पर घायल हुए अजय देवगन , जानिए- कैसी है अब एक्टर की हालत…

मुंबई 4 दिसंबर 2023 |अजय देवगन बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. फिलहाल अजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में एक्टर ने फिल्म से एक पोस्टर शेयर कर फैंस को फिल्म में अपने एक्शन से भरपूर अवतार की झलक दी थी. इन सबके बीच अजय देवगन से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. दरअसल बताया जा रहा है कि एक्टर फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं.

‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन को लगी चोट
मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन रोहित शेट्टी और उनकी टीम के साथ विले पार्ले में शूटिंग कर रहे थे. अजय देवगन एक कॉम्बैट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तभी गलती से एक झटका एक्टर के चेहरे पर लगा, जिससे उनकी आंख में चोट लग गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक चोट लगने के बाद अजय देवगन ने कुछ घंटों का ब्रेक लिया और एक डॉक्टर ने उनका इलाज किया. वहीं इस दौरान रोहित ने काम पर असर नहीं पड़ने दिया और बाकी के सीन की शूटिंग जारी रखी. बाद में अजय ने थोड़ा ठीक होने पर फिर से शूटिंग शुरू कर दी.

‘सिंघम अगेन’ की कास्ट
रोहित शेट्टी Singham Again के साथ एक बड़ी और मजबूत टीम लेकर आए हैं। लीड रोल करने वाले अजय देवगन के अलावा, उन्होंने करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण को भी इसमें साइन किया है। वह शिल्पा शेट्टी को डीसीपी अंजलि शेट्टी, दीपिका को डीसीपी शक्ति शेट्टी और टाइगर श्रॉफ को एसीपी सत्या पांडे के रूप में भी पेश करेंगे। फिल्म में सोनू सूद, प्रकाश राज, फरदीन खान, जैकी श्रॉफ, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ जाधव भी नजर आएंगे।

Back to top button