मनोरंजनस्पोर्ट्स

मोहमद शमी के साथ शादी करने को हो रही तैयार , इस एक्ट्रेस ने सरेआम किया प्रपोज़ …

7 नवंबर 2023|भारतीय क्रिकेट टीम के कमाल के बल्लेबाज मोहम्मद शमी की गेंदबाजी से हर कोई वाकिफ हैं। वो अपनी कमाल की गेंदबाजी से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं। विश्व कप में उनका कमाल का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। हर मैच में उनकी गेंदबाजी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल में ही उनको लेकर चर्चाएं तेज होने की एक और वजह सामने आई है। खिलाड़ी को शादी के प्रपोजल मिलने लगे हैं। उन्हें एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया है, लेकिन इसके साथ उनकी एक खास शर्त हैं।

इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया प्रपोज
अब आप सोच रहे होंगे कि मोहम्मद शमी को प्रपोज करने वाली ये एक्ट्रेस हैं कौन और इन्होंने कब, कहां और कैसे प्रपोज किया है। इतना ही नहीं आप ये भी जानना चाहते होंगे कि इन्होंने शर्त क्या रखी है। दरअसल, मोहम्मद शमी को किसी और ने नहीं बल्कि विवादों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने प्रपोज किया है। उन्होंने ऐसा हाल में 2 नवंबर को एक ट्वीट किया। ठीक उसी दिन जब भारत ने शानदार तरीके से श्रीलंका को हराया था। इस दिन शामी का कमाल का प्रदर्शन भी देखने को मिला था।

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से की दूसरी शादी
शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है। उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन है। वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।तब मीडिया हसीन जहां के पूर्व पति के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा, हमारी शादी 2002 में हुई थी। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं। साल 2010 में तलाक हो गया।

Back to top button