मनोरंजन

उर्फी जावेद हुई टॉपलेस,कोई यूजर लिख रहा NICE,…… तो कोई बता रहा HOT ,…… तो कोई यूजर्स बोले रणवीर से पीछे रह गईं मैडम आप…..

मुंबई 04 अगस्त 2022 : उर्फी जावेद ने आज 3 फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये हैं, जिसमे उर्फी जावेद बिना टॉप के नजर आ रही है। उर्फी जावेद ने इस बार अपनी अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। नए लुक में उर्फी जावेद टॉपलेस नजर आ रही हैं।

उर्फी ने सिर्फ जींस पहनी है और अपने लॉन्ग हेयर से अपनी बॉडी को कवर किया है। सबसे खास बात ये है कि सेमी न्यूड लुक को उर्फी जावेद ने नथनी पहनकर कंप्लीट किया है। उर्फी सिल्वर कलर की बड़े साइज की नथनी पहनी हुई नजर आ रही हैं। इस सुपर सिजलिंग लुक में उर्फी जावेद ने तीन अलग तस्वीरें शेयर की हैं। हर फोटो में उर्फी के पोजेस किलर हैं। वे अपने लुक से कहर बरपा रही हैं।

उर्फी जावेद को आपने अक्सर अतरंगी और रिवीलिंग कपड़ों में ही देखा होगा। लेकिन अब उर्फी जावेद बोल्डनेस के मामले में एक कदम आदे बढ़ चुकी हैं। रिवीलिंग कपड़ों से लोगों को क्रेजी करने वाली उर्फी ने अब टॉपलेस लुक में तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उर्फी के लुक की तरह उनका मेकअप भी बेहद खास है। उर्फी की टॉपलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। कुछ ही मिनटों में उर्फी की सेमी न्यूड तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

उर्फी को टॉपलेस लुक में देखकर फैंस भी फायर इमोजी के साथ अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सिर्फ उर्फी ही ये कर सकती है। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- रणवीर सोच रहे होंगे- मैं करूं तो कैरेक्टर ढीला है। कई लोग उर्फी को हॉट बता रहे हैं। लेकिन कई यूजर उर्फी को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक ने लिखा- अभी भी रणवीर से पीछे रह गई आप। एक दूसरे यूजर ने लिखा- कोई पंखा चला दो।

Back to top button