मनोरंजन

शाहरुख खान की ‘जवान’ में एक्शन सीन होंगे ज्यादा जबरदस्त, ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ और ‘कैप्टन अमेरिका’ से होगी टक्कर

Jawan Update: बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘पठान’ के बाद अब लोगों को शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार है। लगातार दूसरी बार शाहरुख एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रीव्यू वीडियो ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। वहीं अब फिल्म को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। एटली ने फिल्म को यादगार बनाने के लिए प्रसिद्ध हॉलीवुड एक्शन निर्देशक ‘स्पाइरो रजाटोस’ से एक्शन सीन तैयार कराए हैं।

वैसे तो दर्शकों के बीच ‘जवान’ को लेकर पहले से ही गजब का उत्साह देखने को मिल रहा था, लेकिन प्रीव्यू टीजर देखने के बाद से लोगों का इसके लिए इंतजार कर पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है। इसने प्रशंसकों को 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए उत्सुक और उत्साहित कर दिया है। टीजर जारी करने के साथ ही शाहरुख खान ने फिल्म के एक्शन सीन के बारे में भी खुलकर बात की। ‘जवान’ को स्टंट मैन, स्टंट डायरेक्टर स्पिरो रजाटोस द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और आपको बता दें स्पिरो की वह कड़ी हैं जो ‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’ और ‘जवान’ को आपस में कनेक्ट करता है।

ट्रक वाला सीन है SRK का फेवरेट 

13 जुलाई को शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक सेशन रखा था। इसमें उन्‍होंने प्रशंसकों के साथ बातचीत की। फैन ने उनसे पूछा था, “प्रीव्यू से ऐसा लग रहा है कि इसमें बहुत सारे एक्शन सीन हैं, लेकिन जवान में से आपका पसंदीदा सीन कौन सा है”, इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि स्पाइरो द्वारा निष्पादित ट्रक वाला सीन बहुत अच्छा है, लेकिन यह मेरी निजी पसंद है, आपको कोई और पसंद आ सकता है।”

7 सितंबर को होगी रिलीज 

फिल्म के प्रीव्यू में शाहरुख को अपने सहज स्वैग और हाई एक्शन के साथ महिलाओं की एक सेना के साथ लड़ते हुए दिखाया गया है। एक्शन एंटरटेनर में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा भी हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Back to top button