मनोरंजनवायरल न्यूज़

दूल्हा-दुल्हन का बाइक पर उड़ते हुए VIDEO ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर छाया…

नई दिल्ली 28 अक्टूबर 2022 : आजकल की शादियों को दूल्हा-दुलहन और उनके घरवाले यादगार बनाने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। कोई शादी में डांस से धमाल मचाता है तो कोई शादी वाले दुल्हन बुलेट से निकल पड़ता है। अब जो वीडियो सामने आया है वो तो एक कदम और आगे है। इसमें आप देखेंगे कि प्री-वेडिंग शूट में दूल्हा-दुल्हन बाइक से स्टंट करने लगते हैं। आज तक आपने कई तरह के शादी से जुड़े वीडियो देखें होंगे लेकिन इस तरह का नजारा पहले कभी नहीं देखा होगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन प्री-वेडिंग शूट के लिए सड़क पर हैं। गोनों एक बाइक पर सवार होते हैं और उनके सामने एक कार खड़ी है। देखते ही देखते बाइक को क्रेन से बांध दिया जाता है और फिर किसी स्टंटबाज की तरह दूल्हे की बाइक को कार के ऊपर से उछाला जाता है। यह नजारा आपने फिल्मों में कई बार देखा होगा। लेकिन अब रियल का नजारा भी देख लीजिए।

आप देखेंगे कि दूल्हा-दुल्हन किस तरह शादी से पहले स्टंट करते नजर आ रहे हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और साथ नेटिजन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। इसे @bestofallll नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक काफी ज्यादा प्यार मिला है। कई लोग तरह तरह कई कमेंट भी कर रहे है।

Back to top button