मनोरंजन

Video: इस मॉडल ने नहीं पहने एक भी कपड़े….बदन पर सिर्फ छिड़का स्प्रे पेंट और निकल पड़ी सबसे सामने

नई दिल्ली 1 अक्टूबर 2022 सुपरमॉडल बेला हदीद की ड्रेस पेरिस फैशन वीक के रनवे पर हर किसी को हैरान कर गई. उन्होंने कोपर्नी वूमेंसवियर स्प्रिंग/समर 2023 के दौरान रनवे पर चलने के दौरान स्प्रे-ऑन ड्रेस पहन रखी थी. ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रनवे पर चलते हुए शुरू में वह टॉपलेस थीं. उन्होंने हवाई चप्पलें और स्लिप-ऑन हाई-हील्स के अलावा कुछ नहीं पहना था. उन्होंने अपने एक हाथ से अपने स्तनों को ढंक लिया, जबकि उनके बालों को एक स्लीक अपडू में स्टाइल किया गया था.

स्लिप ड्रेस स्प्रे-पेंट

बेला ने फ्रेंच लेबल के फैशन शो के ग्रैंड फिनाले के लिए अपने शरीर पर एक फ्यूचरिस्टिक कोपर्नी स्लिप ड्रेस स्प्रे-पेंट किया था.गीगी हदीद की बहन बेला के लिए फैब्रिकन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और स्प्रे-ऑन फैब्रिक के आविष्कारक डॉ. मानेल टोरेस के नेतृत्व में विशेषज्ञों की एक टीम ने पोशाक बनाई.

सेबस्टियन मेयर और अरनॉड वैलेंट, जिन्होंने पिछले साल एक सुनसान ग्रीक द्वीप पर शादी के बंधन में बंधे थे, उन्हें ब्रांड फैशन प्रौद्योगिकी की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए जाना जाता है. बेला हदीद के इस लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उर्फी की सोच भी यहीं तक नहीं गई होगी. 

View this post on Instagram

A post shared by Diet Prada ™ (@diet_prada)

शो के आगे जूम पर एक पूर्वावलोकन में अरनौद ने कहा, “यह सदियों से महिलाओं के सिल्हूट का हमारा उत्सव है.” सेबस्टियन ने कहा, “और हम अपने सौंदर्य को और अधिक विकसित और वैज्ञानिक तरीके से अपडेट करना चाहते थे.”

अरनौद ने आगे बताया, “हम इस पल को डॉ. टोरेस को समर्पित करना चाहते थे, क्योंकि हम उनका बहुत सम्मान करते हैं. हमने महसूस किया कि यह बिल्कुल आवश्यक था कि उन्होंने हमारे लिए प्रदर्शन का नेतृत्व किया, जो अनुभव को और भी जादुई बनाता है.”

Back to top button