मनोरंजन

शाहरुख खान की फिल्म से कैलाश खेर को कर दिया गया था रिप्लेस, सालो के बाद सिंगर का छलका दर्द

नई दिल्ली1 सितंबर 2023|सिंगर कैलाश खेर ने हाल में खुलासा किया कि उन्हें अजीज मिर्जा की 2003 की फिल्म ‘चलते चलते’ में गाने का क्रेडिट नहीं दिया गया था. फिल्म में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी लीड रोल में हैं. फिल्म का एल्बम रिलीज होने के बाद, कैलाश खेर को पता चला कि उनकी जगह सिंगर सुखविंदर सिंह से गाना गवाया गया था.

सालों बाद छलका दर्द
बॉलीवुड ठिकाना को दिए इंटरव्यू में कैलाश खेर ने बताया कि उन्हें डायरेक्टर ने चलते चलते में गाना गाने के लिए अप्रोच किया था. उन्होंने कहा- मुझे एक गाना गाने के लिए कॉल किया गया जिसे जावेद अख्तर ने लिखा था. मैंने सोचा अगर कोई बड़ा डायरेक्टर मुझे कॉल कर रहा है तो ये खराब नहीं जाएगा. वो मुझे गाना गाने के लिए बुला रहे होंगे. ये बड़े नाम हैं जिनके बारे में बता रहा हूं. तो मैं गया और गाना गाया. गाना भी एक दम ऐसा कुश्ती वाला. जिसे गाने में काफी प्रयास करना पड़ा.

कैलाश खेर ने बॉलीवुड ठिकाना को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ‘चलते चलते’ फिल्म के मेकर्स ने गाना गवाने के लिए बुलाया था. वे कहते हैं, ‘मुझे अजीज मिर्जा की फिल्म में जावेद अख्तर के लिखे गीत को गाने के लिए बुलाया गया था. मैंने सोचा कि इतने बड़े डायरेक्टर ने मुझे बुलाया है, तो वाकई खास बात होगी. वे मुझे गाना गाने के लिए बुला रहे थे|

50 साल के कैलाश खेर आखिर में कहते हैं, ‘इस घटना ने मुझे सिखाया कि फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा लगाव नहीं होना चाहिए.’ मशहूर सिंगर ने ‘तेरी दीवानी’, ‘यूं ही चला चल राही’, ‘सइंया’ और ‘अल्लाह के बंदे’ जैसे नायाब गाने गाए हैं.

बहन को दी खुश खबरी
कैलाश खेर ने कुछ गाने रिकॉर्ड किए और अपनी बहन को भी बताया कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म में गाने का मौका मिला. हालांकि जब फिल्म की पहली ऑडियो सीडी आई तो वह ये देखकर आश्चर्यचकित रह गए कि उनका नाम किसी और के नाम से बदल दिया गया था. कैलाश ने कहा- पहली सीडी आई उस पर कैलाश खेर का नाम नहीं था किसी और का था. उस समय मैंने सोचा- बड़े आदमी भी छोटी हरकते कर देते हैं.

कैलाश खेर ने जो गाना रिकॉर्ड किया था वो लाई वी ना गई गाना था. जिसे बाद में सुखविंदर सिंह ने परफॉर्म किया था. कैलाश खेर ने कहा इस घटना के बाद उनकी आंखें खुल गई थीं.

Back to top button