मनोरंजन

शहनाज गिल को देखते ही रश्मि देसाई ने बनाया मुंह आखिर किस बात से हैं खफा फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

मुंबई 17 अप्रैल 2023 बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar party) में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के सितारे पहुंचे. इस पार्टी में जहां सलमान खान (Salman Khan) ने आकर पार्टी की रौनक बढ़ाई तो वहीं शहनाज गिल भी बला की खूबसूरत बनकर इस पार्टी में पहुंचीं. लेकिन शहनाज के पहुंचते ही रश्मि देसाई ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनका वीडियो पलभर में वायरल हो गया. इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस रश्मि देसाई चर्चा में आ गई. इसके पीछे की वजह रश्मि का शहनाज को इग्नोर करना कहा जा रहा है.
बाबी सिद्दीकी इफ्तार पार्टी में शहनाज गिल जैसे ही पहुंच गई तो उन्होंने सभी से हाय हैलो किया. वीडियो में शहनाज के सामने रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी नजर आ रही हैं. इस क्लिप में नजर आया कि जैसे ही शहनाज ने एंट्री ली तो रश्मि देसाई उन्हें देखकर वहां से चली गईं.
शहनाज और रश्मि देसाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लगातार फैंस रश्मि देसाई पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘रश्मि का चेहरा तो देखो.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘रश्मि कैसे गायब हो गई.’

इस फिल्म से शहनाज का डेब्यू
शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में शहनाज की छोटी सी झलक तो नजर आई थीं. इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं.

Back to top button