मनोरंजन

धर्मेंद्र की बेटी का होगा तलाक…ईशा देओल पति भरत तख्तानी शादी के 12 साल बाद हुई अलग

 धर्मेंद्र की बेटी का होगा तलाक…ईशा देओल पति भरत तख्तानी शादी के 12 साल बाद हुई अलग मुंबई 7 फरवरी 2024 बॉलीवुड के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल की शादी टूट गई है. ईशा देओल और भरत तख्तानी से शादी के 12 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. दोनों ने 2012 में शादी की थी और 6 फरवरी को एक बयान जारी करते हुए इस कपल अपने अलग होने की खबर दी. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि ईशा के तलाक के बाद उनकी बेटियों का क्या होगा? उनकी परवरिश कौन करेगा? 

Also Read:- Mahtari Vandan Yojna : दो दिनों में 8.14 लाख महिलाओं ने महतारी वंदन के लिए भरा आवेदन, सबसे ज्यादा इस जिले से आये आवेदन

कौन करेगा ईशा देओल की दोनों बेटियों की परवरिश

ईशा देओल और भरत तख्तानी की दो बेटियां हैं. इनकी बड़ी बेटी राध्या तख्तानी 7 साल की है और दूसरी बेटी मिराया तख्तानी 5 साल की हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटियों की परवरिश का पूरा खर्च भरत तख्तानी उठाएँगे और उनकी देखभाल ईशा देओल करेंगी.

आपको बता दें कि तलाक की अनाउंसमेंट से पहले से ही ये कपल अलग-अलग रह रहा है. ईशा देओल अपनी दोनों बेटियों के साथ मां हेमा मालिनी के घर पर शिफ्ट हो चुकी हैं और अपना काम भी देख रही हैं. बीते साल दीवाली भी ईशा देओल ने अपनी मां के घर पर ही सेलिब्रेट किया था. इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें भरत तख्तानी नहीं थे. वहीं, नया साल पर भी ईशा ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें उनकी दोनों बेटियां ही उनके साथ थीं. इसके बाद से ही उनके अलग होने की खबरें आने लगी थीं.

तलाक की स्टेटमेंट में ईशा और भरत ने बेटियों को लेकर क्या कहा
इस जोड़ी ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट करने के साथ ही ये भी बताया है कि उनकी बेटियों की परवरिश अब कौन करेगा. ईशा और भरत ने कहा है कि उनकी दोनों बेटियां उनकी पहली प्रायोरिटी हैं. उन्होंने अपनी जॉइंट स्टेटमेंट में क्लियर किया है, ” हम आपसी सहमति से अलग हो रहे है लेकिन इस फैसले में हमने अपनी दोनों बेटियों के अच्छे के लिए भी सोचा है. हमारी प्रायोरिटी हमारी बेटियां रहेंगी. सभी से हम हमारी प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए अपील करते हैं.” 

ईशा देओल ने कहा था बेटियों को बनाएंगी मजबूत
ईशा देओल ने 4 सितंबर, 2020 को ISEY 2020 में वर्चुअली हिस्सा लिया था और बताया था कि वह अपनी नन्हीं परियों को कैसे बड़ा करना चाहती है. ईशा ने कहा था, “मैं अपनी दोनों बेटियों को मजबूत महिलाओं के रूप में बड़ा करना चाहती हूं जो अपनी गरिमा और आत्मसम्मान को बनाए रखें,एक बच्चे के जीवन में दादा-दादी की भूमिका पर जोर देते हुए, ईशा ने टिप्पणी की थी, “दादा-दादी एक बच्चे के जीवन में एंजेल होते हैं.”

Back to top button