मनोरंजन

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ! फिर आये साथ नजर

मुंबई 22 जून 2023 सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ पलक तिवारी के डेटिंग की अफवाहें एक बार फिर से ताजा हो गई हैं, जब एक्ट्रेस पलक तिवारी को मुंबई में एक्टर करण मेहता के बर्थडे पर इब्राहिम के साथ देखा गया. दोनों पार्टी अलग अलग जगह समय पर पार्टी में पहुंचे. पलक तिवारी ने इस इवेंट के लिए ब्लैक ड्रेस पहनी तो वहीं इब्राहिम भी ब्लैक शर्ट नजर आए. पलक तिवारी पार्टी परिसर के बाहर खड़े पैपराजी को देखकर मुस्कुराईं. वहीं इब्राहिम अली खान भी पार्टी में पहुंचते हुए कैप्चर किए गए. ब्लैक शर्ट पहने इब्राहिम ने अंदर जाने से पहले पैपराजी की ओर हाथ हिलाया. इस जश्न में पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ भी शामिल हुईं. अन्य मेहमानों को भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा गया

एक्टर करण मेहता, जिन्हें अनुराग कश्यप की ‘ऑलमोस्ट प्यार’ में अलाया एफ के साथ डीजे मोहब्बत में देखा गया था. पैपराजी के साथ बातचीत करते हुए अभिनेता को केक काटते हुए भी चित्रित किया गया था. उनकी कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.


एक ही पार्टी को अटेंड करने के लिए पहुंचे थे पलक-इब्राहिम
बीती रात करण मेहता ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस पार्टी में शामिल होने के लिए पलक और इब्राहिम के साथ-साथ अलाया एफ भी पहुंची थीं, लेकिन इवेंट की जो हाइलाइट बने वो थे इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी।

इस पार्टी में जहां इब्राहिम ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट्स में काफी हैंडसम लग रहे थे, तो वहीं पलक ने भी ब्लैक मिनी कटआउट ड्रेस पहनी हुई थी। इस दौरान दोनों ने मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज भी दिए, लेकिन फैंस की नजरों में जो चीज आई, वह थी इब्राहिम की ब्लू कार।

Back to top button