मनोरंजन

कौन बनेगा करोड़पति फिर हो रहा है शुरू ….अमिताभ बच्चन ने बतायी कब से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन….प्रोेमो भी आना शुरू शुरू… हॉट सीट पर फिर चलेगा महानायक का जादू

मुंबई 2 अप्रैल 2022। टीवी की दुनिया का सबसे लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति फिर से शुरू होने वाला है। महानायक अमिताभ बच्चन को फिर से लोग टीवी पर देख सकेंगे। कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन माना जा रहा है जल्द शुरू होगा, उससे पहले आडिशन शुरू होने वाला है। अमिताभ बच्चन का ये प्रोमो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, इधर रजिस्ट्रेशन डेट्स को सुनकर पार्टिसिपेंट्स भी काफी उत्साहित हैं।

अमिताभ बच्चन के प्रोमो में एक कपल छत पर लेटा है और चांद देख रहा है। वो पत्नी से वादा करता है कि उसे वो स्विट्जरलैंड ले जायेगा। एक बड़ा घर खरीदेगा, बच्चो को पढ़ायेगा ये सुनकर पत्नी सपने देखने लगी लगती है। बाद में ये कपल बुढ़ा हो जाता है, पति फिर से पत्नी से यही वादा करता है, इस बार पत्नी काफी नाराज हो जाती है, तभी अमिताभ बच्चन की आवाज आती है।

अमिताभ बोलते हैं सपने देखकर खुश मत हो जाइये, उसे पूरा करने के लिए फोन उठाईये। 9 अप्रैल की रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन। कौन बनेगा करोड़पति 2000 से टीवी पर नजर आ रहा है। अमिताभ बच्चन ने 14 में से 13 सीजन को होस्ट किया है, जबकि तीसरे सीजन को शाहरूख खान ने होस्ट किया था, लेकिन वो केबीसी में अपनी जगह नहीं बना सके।  

Back to top button