मनोरंजन

VIDEO : उर्फी जावेद तो कुछ भी नहीं! इस सोशल मीडिया स्टार की फोटो देख ली, तो उड़ जायेंगे होश….ट्रांसपेरेंट कपड़ो में किया…

मुंबई 24 फरवरी 2023 सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती रहती हैं कि फैंस की सांसें बढ़ जाती हैं। वो इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं, जिन पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं। एक बार फिर से सोफिया अंसारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी सी वीडियो शेयर की है, जिसमें वो जालीदार टॉप में नजर आ रही हैं।

सोफिया अंसारी की ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रही है क्योंकि इसमें उनका परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है। सोफिया अंसारी ने बहुत मेहनत से अपने फिगर को मेंटेन किया है, जिस कारण लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)


सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी ने जो वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, उसमें वो अपना कर्वी फिगर दिखाती नजर आ रही हैं। सोफिया अंसारी का परफेक्ट फिगर देखकर फैंस की सांसें बढ़ने लगी हैं।

फैंस लगातार सोफिया की वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं और बोल रहे हैं कि वो बॉलीवुड हीरोइनों से ज्यादा बोल्ड हैं। सोफिया अंसारी की वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, ‘क्या बात है सोफिया जी, आपकी वीडियो ने तो हमारा दिन बना दिया।’ तो वहीं दूसरे व्यक्ति ने लिखा है, ‘सोफिया जी आपकी अदाएं तो हमें दीवाना बना रही हैं। आप ऐसी वीडियोज शेयर करते रहा करिए।’


सोफिया अंसारी जब भी अपनी बोल्ड वीडियोज शेयर करती हैं, कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। सोफिया के साथ एक बार फिर से ऐसा हुआ है। सोफिया की वीडियो देखकर कुछ लोग उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। आपका सोफिया की वीडियो के बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button