मनोरंजन

Video: अक्षय कुमार- जैकलीन फर्नांडिस के रोमांटिक सॉन्ग ‘हीर रांझणा’ का टीजर

मुंबई 12 मार्च 2022।अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कृति सेनन (Kriti Sanon) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) स्टारर फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी हैं। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों तक को दर्शक पसंद कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के अगले गाने हीर रांझणा का टीजर (Heer Raanjhana Teaser) रिलीज हुआ है। इस गाने के लिए फैन्स एक्साइटिड हो गए हैं।

https://www.instagram.com/tv/Ca9IpX0FPAv/?utm_medium=copy_link

 

चौथे गाने का टीजर रिलीज
फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला की सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर ‘बच्चन पांडे’ के तीन गानों – ‘मार खाएगा’, ‘मेरी जान’ और ‘सारे बोलो बेवफा’ की जबरदस्त सफलता के बाद, मेकर्स ने अब दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक्शन कॉमेडी के चौथे गाने ‘हीर रांझणा’ का टीज़र लॉन्च कर दिया है। इस गाने में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन की जोड़ी नजर आने वाली है

बच्चन पांडे की भौकाल लव स्टोरी
अक्षय ने गाने का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लैला मजनू और हीर रांझा की सिर्फ कहानियाँ सुनी हैं…. अब बच्चन पांडे की भौकाल लव स्टोरी देखो।’ गाने में दर्शकों को सिज़लिंग केमिस्ट्री और रंगीन सीन्स की झलक देखने मिलने वाली है और चूंकि इसमें एक मेला (राजस्थान में कहीं) की पृष्ठभूमि है, यह तुरंत आपके वीकेंड स्पिरिट को सातवें आसमान पर पंहुचा देगी।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर ‘बच्चन पांडे’, का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही  दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है। इस फिल्म में अक्षय, कृति और जैकलीन के साथ ही अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। ऐसे में इस ‘होली पे गोली’ के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

Back to top button