मनोरंजन

रणबीर कपूर : एनिमल ,के बाद फिल्मों से 6 महीने का ब्रेक लेंगे रणबीर कपूर

मुंबई 25 अक्टूबर 2023|बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर अपने अभिनय करियर और निजी जिंदगी दोनों में बेहद रोमांचक दौर से गुजर रहे हैं। एक्टर के जल्द नहीं एनिमल फ़िल्म आने वाली है। इसके बाद उनके पास महाकाव्य नाटक रामायण भी शामिल हैं। अभी हाल ही में ज़ूम के साथ हुए साक्षात्कार में रणबीर कपूर ने अपने निजी ज़िंदगी से संबंधित कुछ बड़े खुलासे किए हैं। आइए पूरी रिपोर्ट पर नज़र डालते हैं।

रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं. रणबीर ने नेशनल अवॉर्ड विनर आलिया भट्ट से शादी की है और उनकी बेटी राहा है. रणबीर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बेटी राहा के साथ बॉन्ड पर भी बात की.

मूवीज से लेंगे ब्रेक
रणबीर कपूर ने फैंस के साथ जूम पर बातचीत की. बातचीत में रणबीर कपूर ने ये स्वीकार किया कि राहा के जन्म के बाद के शुरुआती महीनों में वह बेटी के साथ समय नहीं बिता पाए क्योंकि वह शूटिंग में बिजी थे. हालांकि रणबीर ने कंफर्म कर दिया है कि वह फिल्मों से 6 महीने का ब्रेक लेने वाले हैं ताकि वह बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें. रणबीर अपनी पेंरेंटल ड्यूटीज पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं क्योंकि आलिया अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी रहने वाली हैं.

Back to top button