क्राइमहेडलाइन

CG ब्रेकिंग: घाट में पलटी पिकअप वाहन, गाड़ी से दबकर दो की गयी जान, आधा दर्जन लोगों को चिंताजनक हालत में अस्पताल कराया गया भर्ती

कोरबा 5 मई 2024। कोरबा से बड़ी खबर आ रही है, यहां तेज रफ्तार पिकअप घाटी के रास्ते में पलट गयी। दुर्घटना में पिकअप के नीचे दबकर दो लोगों की जान चली गयी, जबकि आधा दर्जन लोगों को चोटे आई है। बताया जा रहा है कि पिकअप में कटघोरा से फुटकर व्यवसायी पहाड़ गांव बाजार के लिए निकले थे। तभी बीच रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गये। घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक ये सड़क दुर्घटना जटगा पुलिस चैकी क्षेत्र में घटित हुई। इस हादसे में साप्ताहिक बाजार में किराना और सब्जी की दुकान लगाने वाले फुटकर व्यापारी दुर्घटना का शिकार हुए है। बताया जा रहा है कि आज दोपहर के वक्त कटघोरा से पहाड़ गांव बाजार जाने के लिए फुटकर व्यापारी पिकअप वाहन में अपना सामान लोड कर रवाना हुए थे। पिकअप में करीब दर्जन भर लोग सवार थे। पिकअप वाहन रावा और पहाड़ गांव के बीच पहाड़ी रास्तों से गुजर रही थी, तभी घाटी वाले रास्ते में पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गयी।

इस दुर्घटना में पिकअप के पिछले हिस्से में सामानों के उपर बैठे लोग नीचे गिरने के साथ ही कुछ लोग किराना सामान के नीचे दब गये, जबकि ओमप्रकाश जायसवाल और रामकुमार नामक दो ग्रामीण पिकअप के नीचे दब गये। आनन फानन में राहगिरों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। इस दौरान ओमप्रकाश और रामकुमार की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोट आई। एक्सीडेंट की जानकारी के बाद 108 की मदद से सभी घायलों को कटघोरा सामुदायिक सवास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस दुर्घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button