ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

ब्रेकिंंग : तहसीलदार पर FIR … कांग्रेस नेता की पिटाई मामले में तहसीलदार समेत 4 पर दर्ज हुआ मामला….पिटाई मामले में कांग्रेस ने किया था चक्का जाम

रायगढ़ 15 दिसंबर 2022। रायगढ़ में कांग्रेस नेता के साथ तहसीलदार की मारपीट मामले ने तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस के आक्रोश और थाना घेराव के बीच बरमकेला तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। कांग्रेस नेता से मारपीट मामले में पुलिस ने तहसीलदार सिद्धार्थ आनंद और अन्य चार कर्मचारियों पर मामला दर्ज किया गया है। पिटाई में घायल हुए कांग्रेस नेता लीलांबर नायक के बेटे सुरेंद्र नायक की शिकायत पर बरमकेला थाने में तीन अलग-अलग धाराओं के तहत तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत व अन्य चार कर्मचारियों पर मामला दर्ज हुआ है।

इससे पहले आज मारपीट के मामले को लेकर कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। कांग्रेस नेताओं की नाराजगी देखते हुए बरमकेला थाने में तहसीलदार के खिलाफ धारा 452, 307 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में दर्ज शिकायत में कांग्रेस नेता लीलांबर नायक के बेटे सुरेंद्र नायक ने बताया है कि बरमकेला थाना से करीब 4 किलोमीटर दूर उनकी दुकान बरमकेला जनपद पंचायत के पास सुरेंद्र कंप्यूटर के नाम से है। जिसमें लीलांबर नायक और वह खुद अपने स्टाफ हेमसागर यादव और गंगा प्रसाद के साथ काम करता है।

दोपहर करीब 1 बजे से 2 बजे के बीच बरमकेला के तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत अपने अन्य चार स्टाफ के साथ सुरेंद्र कंप्यूटर में आए और दुकान में घुसकर बिना किसी बातचीत किए लीलांबर नायक के सर पर रॉड से वार कर दिया। इस दौरान दुकान में मौजूद स्टाफ हेमसागर यादव और गंगा प्रसाद ने बीच-बचाव कर किसी तरह से लीलांबर नायक को बचाया लहूलुहान हालत में लीलांबर नायक को एंबुलेंस से बरमकेला अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना जैसे ही कांग्रेस नेताओं को ही जमकर बवाल शुरू हो गया जिसके बाद अब पुलिस ने तीन अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Back to top button