Automobile

Toyota ने अपनी Innova Crysta का नया ग्रेड GX+ पेश किया , जाने क्या है खासियत 

Toyota ने अपनी Innova Crysta का नया ग्रेड GX+ पेश किया , जाने क्या है खासियत 

Toyota ने अपनी Innova Crysta का नया ग्रेड GX+ पेश किया , जाने क्या है खासियत भारतीय बाजार में इनोवा क्रिस्टा बेहद पॉपुलर है। इसके फाइटर्स और लुक की वजह से इसे बेहद पसंद किया जाता है , कंपनी ने इसे इस बार नए फीचर्स और कई अलग रंग में पेश किया। यह 7 और 8 सीटर है।

यह भी पढ़े : वोट तिहार : वोटिंग के लिए मतदानकर्मियों ने संभाला मोर्चा, सामिग्री लेकर दल के सदस्य हुए बस से रवाना, कलेक्टर ने मतदानकर्मियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा..

Toyota ने अपनी Innova Crysta का नया ग्रेड GX+ पेश किया , जाने क्या है खासियत

ऑटोमोबाइल मैनुफैक्चरिंग कंपनी टोयोटो किर्लोस्कर मोटर ने सोमवार को अपनी पॉपुलर मॉडल का Innova Crysta एक नया ग्रेड GX+ को लॉन्च किया है । कंपनी ने इसे 21,39,000 रुपये की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस ग्रेड में 14 एक्स्ट्रा फीचर्स जोड़े गए हैं। GX+ कुल मिलाकर ड्राइविंग का नया एक्सपीरियंस कराने में सक्षम है।

Innova Crysta GX+में रियर कैमरा, ऑटो-फोल्ड मिरर, डायमंड-कट अलॉय, लकड़ी के पैनल और प्रीमियम फैब्रिक सीट जैसी ब्यूटिफिकेशन जैसे कई शानदार फीचर्स शामिल किये गए है।

डिज़ाइन

Innova Crysta GX+ को 7 और 8 सीटर विकल्पों में लांच किया गया है। GX+ ग्रेड पांच शानदार कलर्स में लांच की है जैसे – सुपर व्हाइट, एटीट्यूड ब्लैक मीका, अवंत-गार्डे ब्रॉन्ज़ मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल और सिल्वर मेटैलिक रंगो में उपलब्ध है।

सेफ्टी फीचर्स

गाड़ी में सेफ्टी के लिए इसमें  रियर कैमरा, एसआरएस एयरबैग, वाहन स्थिरता नियंत्रण और हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल  सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं। एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और उच्च शक्ति वाली गोवा बॉडी डिज़ाइन आपको सेफ यात्रा देती है।

इंजन

नई Innova Crysta GX+ में इको और पावर ड्राइव मोड के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मजबूत 2.4L डीजल इंजन है। कंपनी ने  Innova Crysta GX+ का प्रदर्शन अपनी कैटेगरी में शक्ति और दक्षता के लिए एक नया मानक स्थापित करने में सक्षम है।

शक्तिशाली जीडी डीजल इंजन कम और मध्यम गति रेंज में काफी बेहतर टॉर्क है। यह व्हीकल पिच और बाउंस कंट्रोल के साथ बेहतर सस्पेंशन से भरपूर है। साथ ही यह केबिन की गति को न्यूनतम रखता है ,और आड़े टेड़े रास्तो में भी आपके सफर को आसान और सेफ रखता है।

ऑफर

टोयोटा की इस नई इनोवा क्रिस्टा के साथ कंपनी 5 साल की स्टैंडर्ड रोड साइड असिस्टेंट, 3 साल/1,00,000 किलोमीटर की स्टैंडर्ड वारंटी भी ऑफर देती है, जिसकी मामूली लागत पर 5 साल/2,20,000 किमी तक बढ़ा सकते है।

कीमत

इस 7 सीटर वाली Innova Crysta GX+ की कीमत – 21,39,000 रुपये तक है और 8 सीट वाली Innova Crysta GX+ की कीमत लगभग 21,39,000 रुपये है।

यह भी पढ़े : Samsung ने बंपर सेल का किया ऐलान… सस्ते में मिलेंगे TV, फ्रिज और स्मार्टफोन्स

Back to top button