Automobile

घर के आंगन में सजेगा Tata Nexon का ये प्यारा वैरिएंट,अब मात्र 2 लाख़ में, जाने क्या है फीचर्स

Tata Nexon Revotron XM: अगर आप भी बहुत जल्द एक SUV गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको थोड़ा ठहर जाना चाहिए और एक बार Tata के तरफ से आने वाली Nexon Revotron XM गाड़ी का रूख कर लेना चाहिए। इस गाड़ी के अंदर आपको कम दाम में हो वो सभी फीचर्स मिल जायेंगे जो संभवत आपको ज्यादा पैसे खर्च के बाद मिलें। जी हां! आज यह गाड़ी अभी आप मात्र 2 लाख़ में खरीद कर ला सकते हैं और अपने घर के आंगन में सजा सकते हैं, आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे लेने का तरीका।

अगर हम Tata Nexon Revotron XM गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1198 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 170 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 108.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली SUV गाड़ी है जो 5 लोगों के सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपका आसानी से 17 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 14.03 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस SUV में अधिकतम एक बार में 44 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार तेल डलवा सकते हैं।

घर के आंगन में सजेगा Tata Nexon का ये प्यारा वैरिएंट,अब मात्र 2 लाख़ में, जाने क्या है फीचर्स

Read more: AAJ KA RASHIFAL : इन राशिवालों को मिलेगा काम में फायदा….इनको रहना है सावधान ,पढ़े आपका दिन कैसा होगा

टाटा ने अपनी इस गाड़ी में काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स मुहैया कराए हैं। इसमें आपको कुल दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन चेक वार्निंग, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, रियर कैमरा, EBD तथा ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें टाटा की तरफ से आने वाली Nexon Revotron XM गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 7.70 लाख़ रुपए थी। लेकिन अभी यह गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 2,00,000 की मिल जाएगी।

घर के आंगन में सजेगा Tata Nexon का ये प्यारा वैरिएंट,अब मात्र 2 लाख़ में, जाने क्या है फीचर्स

Read more: छत्तीसगढ़ ई-गवर्नेन्स में मॉडल राज्य बनेगा, मुख्यमंत्री विष्णदेव साय का विकास आधारित लक्ष्य

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो इसके फर्स्ट ओनर द्वारा कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 22,110 किलोमीटर चलाया है तथा कुछ निजी करणों के वजह से इसको कारदेखो की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। अभी यह गाड़ी काफी अच्छा परफॉर्मेंस दे रही है तथा लुक के मामले में भी बिल्कुल न्यू जैसी है तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

 

 

Back to top button