Automobile

BMW को अंगूठा दिखाने हो गई Audi A4 इतनी सस्ती,जानिये पूरी डिटेल्स

यदि आप भी काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी और खास तौर पर “Audi A4” खरीदने का प्लान बना रहे थे तो यह आपके लिए गोल्डन ऑपर्च्युनिटी हो सकती है। क्योंकि जहां यह गाड़ी काफी महंगी मिलती है वहीं अभी एक शानदार डील के अंतर्गत मात्र 9.24 लाख़ रुपए में मिल रही है। अभी यह गाड़ी इतनी सस्ती मिल रही है उसकी शायद ही किसी को खबर हो। ऐसे में मारुति सुजुकी को छोड़ लोग इसे खरीदने दौड़ें उससे पहले आपको इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जान लेने चाहिए। हम आपको इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स तो बताएंगे ही साथ ही इसको इतने कम दाम में खरीदने की पूरी प्रक्रिया भी बताएंगे।

BMW को अंगूठा दिखाने हो गई Audi A4 इतनी सस्ती,जानिये पूरी डिटेल्स

Read more: भारत आ रहा महंगे फोन्स की हेकड़ी निकालने 50MP फ्रंट कैमरा वाला Samsung का बवाल हैंडसेट,जाने क्या है कीमत

Audi A4 2.0 TDI गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Audi A4 2.0 TDI गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 320 NM का अधिकतम टॉर्क 147.51 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है बात करें यदि इस लग्जरी कार से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.55 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तो वही 12.4 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 70 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं।

बात करें यदि इस लग्जरी कार में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें आपको सबसे पहले पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, पावर विंडो, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रीयर रीडिंग लैंप, एसी वेंट्स, कप होल्डर्स, क्रूज कंट्रोल, पार्किंग सेंसर, की लेस एंट्री और ऑटोमेटिक हेडलाइंस जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Audi A4 2.0 TDI गाड़ी को घर लाएं इतने कम दाम में

यदि आपको भी 10 लाख़ रुपए से कम के बजट में एक बेहतरीन लग्जरी सेडान गाड़ी खरीदनी है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। आपकी जानकारी के बता दें Audi A4 2.0 TDI गाड़ी को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 25.99 लाख़ रुपए थी।

BMW को अंगूठा दिखाने हो गई Audi A4 इतनी सस्ती,जानिये पूरी डिटेल्स

Read more: मार्केट में धमाल मचाने हो रहे सैमसंग के दो तगड़े 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जाने कीमत और फिचर्स की जानकारी

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 9.24 लाख़ रुपए में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कुल 61,428 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं जिसके बाद आपको सेलर से संपर्क करने की सुविधा मिल जाएगी।

Back to top button