Automobile

सस्ते में मिल रही बेस्ट 7 सीटर इनोवा एमपीवी,पॉवरफुल है इंजन, मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

Toyota Innova: भारतीय वाहन बाजार के एमपीवी सेगमेंट में कई कारें मौजूद हैं। जिसमें से एक टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) है। इस कार का डिज़ाइन काफी आकर्षक है और इसमें कंपनी ने ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी उपलब्ध कराया है। अगर आपका परिवार भी बड़ा है और आप एक बड़ी गाड़ी खरीदना चाहते हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इनोवा एमपीवी के बारे में जान सकते हैं।

सस्ते में मिल रही बेस्ट 7 सीटर इनोवा एमपीवी,पॉवरफुल है इंजन, मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

Read more: New Rules: 1 अप्रैल से बदल जाएंगे ये नियम, आपकी जेब पर सीधा होगा असर…जाने डिटेल्स

इस एमपीवी में मिलता है पॉवरफुल इंजन

कंपनी ने अपनी एमपीवी टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) में 2494 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया है। यह चार सिलेंडर इंजन है और 100.6bhp अधिकतम पावर के साथ ही 200Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें 7 लोगो के बैठने के लिए पर्याप्त जगह है और इसमें 55 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। कंपनी की माने तो इस एमपीवी में ARAI द्वारा सर्टिफाइड 12.99 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

Toyota Innova की प्राइस डिटेल्स

टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) कंपनी की बेहतरीन एमपीवी है। जिसकी बाजार में कीमत 10.21 लाख रुपये से 16.73 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आपको इसके कुछ पुराने मॉडल्स के बारे में जानकारी मिल सकती है। हम ऑनलाइन वेबसाइट द्वारा इस एमपीवी पर ऑफर किये जा रहे डील के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।

Innova पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

अगर आप कम बजट में टोयोटा इंनोवा (Toyota Innova) को खरीदना चाहते हैं। तो आप एकबार Carwale वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर 2014 मॉडल इनोवा एमपीवी की बिक्री हो रही है। इसमें डीजल इंजन लगा हुआ है और इसे 1,25,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। दिल्ली में उपलब्ध कराई गई इस कार के लिए यहाँ पर 6.35 लाख रुपये तय की गई है। इसपर आपको आकर्षक फाइनेंस ऑफर भी मिल रहा है।

सस्ते में मिल रही बेस्ट 7 सीटर इनोवा एमपीवी,पॉवरफुल है इंजन, मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

Read more: 25 करोड़ के कैश व सामान मिले: आचार संहिता के दौरान एक्शन में पुलिस प्रशासन, कैश, जेवरात व कीमती सामान पकड़ाये

 

Back to top button