Automobile

मात्र 9 हजार में 56kmpl के दमदार माइलेज वाली TVS Raider को बनाये अपना,देखे कीमत

मात्र 9 हजार में 56kmpl के दमदार माइलेज वाली TVS Raider को बनाये अपना,देखे कीमत,टीवीएस की गाड़िया बहुत शानदार होती है,वही टीवीएस की अपनी TVS Raider 125 बाइक पर बेहद अच्छी छूट और बहुत कम ईएमआई प्लान मिल रहा है. ऐसे में आप भी कम ईएमआई के साथ बाइक खरीद सकते है,आइये आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है तो बमने रहिये अंत तक-

Read Also: KTM का मार्केट उजाड़ नम्बर 1 बनी Bajaj Pulsar की किलर बाइक,देखे फीचर्स

TVS Raider 125 के सेफ्टी फीचर्स और क़्वालिटी

खूबियों की बात करें तो TVS Raider 125 में ढेर सारे फीचर देखने मिलते हैं जैसे की 5 इंच फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जिसमें स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, सर्विस इंडिकेटर, के अलावा इस बाइक के सेफ्टी फीचर में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वॉइस एसिस्ट नेविगेशन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इसके टीवीएस स्मार्टएक्सकनेक्ट सिस्टम के साथ वॉइस एसिस्ट, इनकमिंग कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन जैसे शानदार फीचर देखने मिलते हैं!

TVS Raider 125 में बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम है

TVS Raider 125 बाइक के सस्पेंशन कार्य को करने के लिए इस बाइक में दो सस्पेंशन दिए जाते हैं. आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया हैं। इसके अलावा बेहतरीन ब्रेकिंग के लिए इसके बेस वेरिएंट में दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक को लगाया गया है। और इसके टॉप वैरियंट में आपको आगे की ओर 240mm डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 130mm ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है।

 

TVS Raider 125 इंजन और माइलेज

TVS Raider 125 बाइक को पावर देने के लिए इसमें पावरफुल इंजन मिलता है जो 124.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, तीन-वाल्व  इंजन से संचालित किया गया है. यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 11.2bhp की पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2nm की पिक टॉक की पावर पैदा करती है।

TVS Raider 125 की कीमत और प्रतिस्पर्धा

TVS Raider 125 बाइक एक कम पैसों में आने वाली लाजवाब बाइक है जो इतने पैसों में आपको एक शानदार लुक प्रदान करती है. इस बाइक की कीमत 95,219 रुपए एक्स शोरूम दिल्ली से शुरू होकर 1.03 लाख रुपए ऑन रोड कीमत तक जाती है. टीवीएस कंपनी कि यह बाइक एक वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है!

TVS Raider 125 फाइनेंस प्लान

TVS Raider 125 के नए EMI प्लेन के बारे में जाने तो इसकी भारतीय बाजार में कीमत 1.09 लाख रुपया ऑन रोड कीमत हैऔर इस बाइक को आप सबसे कम EMI प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं, इस EMI प्लेन में 9000 रुपए की डाउन पेमेंट करके 36 महीने की EMI बनवा सकते हैं. इसमें हर महीने 3,162 रुपए की EMI जमा करनी होगी और इसमें बैंक का इंटरेस्ट रेट 9.7 का आएगा!

Back to top button